Home Sports Faf Du Plessis और Sam Curran पर लगा जुर्माना, इस मामले में पाया गया दोनों को दोषी

Faf Du Plessis और Sam Curran पर लगा जुर्माना, इस मामले में पाया गया दोनों को दोषी

by Live Times
0 comment
Faf du Plessis and Sam Curran

IPL 2024 : पंजाब किंग्स एक समय तक काफी अच्छी स्थिति में थी लेकिन राहुल तेवतिया ने शानदार बल्लेबाजी से मैच गुजरात के पक्ष में कर लिया. आईपीएल में पंजाब की ये लगातार चौथी हार थी जिसके बाद सैम करन की टीम नौवें स्थान पर पहुंच गई है.

22 April, 2024

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf Du Plessis) पर 12 लाख रुपये का जर्माना लगाया है, जबकि शिखर धवन की गैर-मौजूदगी में पंजाब किंग्स की कप्तानी कर रहे सैम करन पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना ठोका है. डु प्लेसिस पर रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आरसीबी की रोमांचक एक रन की हार के दौरान स्लो ओवर रेट के लिए फाइन लगाया गया.

बेंगलुरु पर इस सीजन में पहली बार लगा जुर्माना

आरसीबी पर इस सीजन में पहली बार स्लो ओवर रेट के लिए फाइन लगा. वहीं पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन पर आईपीएल की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.8 के तहत लेवल वन के उल्लंघन का दोषी पाया गया इसके लिए उनके ऊपर मैच फीस का आधा जुर्माना लगाया गया है. इस मैच में पंजाब किंग्स गुजरात टाइटंस से तीन विकेट से हार गया था. मैच के दौरान अंपायर के फैसले पर असहमति के मामले में सेम करन को दोषी पाया गया.

पंजाब की टीम नौवें स्थान पर पहुंची

बता दें कि पंजाब किंग्स एक समय तक काफी अच्छी स्थिति में थी लेकिन राहुल तेवतिया ने शानदार बल्लेबाजी से मैच गुजरात के पक्ष में कर लिया. आईपीएल में पंजाब की ये लगातार चौथी हार थी जिसके बाद सैम करन की टीम नौवें स्थान पर पहुंच गई है. आपको बताते चले कि सैम करन ने अपनी गलती को मान लिया है, इसलिए उन पर आगे कोई कार्रवाई नहीं होगी.

ये भी पढ़ें- ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने फिर रचा इतिहास, ‘कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट’ जीतकर बने सबसे कम उम्र के विजेता

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00