Home Latest सलमान बना राकेश, युवती को प्रेमजाल में फंसाकर जबरन कराया धर्मांतरण; लखनऊ में लव जिहाद का मामला

सलमान बना राकेश, युवती को प्रेमजाल में फंसाकर जबरन कराया धर्मांतरण; लखनऊ में लव जिहाद का मामला

by Nishant Pandey
0 comment
सलमान बना राकेश, युवती को प्रेमजाल में फंसाकर जबरन कराया धर्मांतरण; लखनऊ में लव जिहाद का मामला

Lucknow love Jihad Case: उत्तर प्रदेश के लखनऊ के पंतनगर इलाके की निवासी पीड़ित युवती एक मुस्लिम युवक और उसके दोस्तों पर लव जिहाद और धर्मांतरण करने का आरोप लगाया है.

28 September, 2024

Lucknow love Jihad Case: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखनऊ में लव जिहाद और धर्मांतरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर हिंदू युवती ने एक मुस्लिम युवक और उसके दोस्तों पर लव जिहाद और धर्मांतरण करने का आरोप लगाया है. पीड़ित युवती ने कहा कि सलमान नाम के मुस्लिम युवक ने खुद को राकेश बताकर पहले उसे प्यार में फंसाया, फिर जबरन मुस्लिम रीति रिवाज से निकाह किया. इसके बाद सलमान ने उसका जबरन धर्म परिवर्तन कराया.

गर्भपात भी करा चुका है सलमान

राजधानी लखनऊ के पंतनगर इलाके की निवासी पीड़ित युवती ने कहा कि सलमान उसका पहले 3 बार गर्भपात भी करा चुका है. इसके बाद उसने मुझे तालाक देकर हलाला के लिए भी मजबूर किया. पीड़िता ने सलमान और उसके दोस्तों पर आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों इसी बात की धौंस देकर उसके साथ मारपीट करते और गलत काम करते थे. पीड़िता ने कहा कि जब इसका विरोध करती तो सलमान का दोस्त आसिम उसे जान से मारने की धमकी देता.

पुलिस थाने के चक्कर काट रही पीड़िता

पीड़ित युवती ने आसिम पर आरोप लगाते हुए कहा कि आसिम ने उसके बच्चों को 3 महीने से लापता कर दिया है. अब पीड़ित युवती सलमान और उसके दोस्त आसिम को सजा दिलाने के लिए पुलिस थाने के चक्कर काट रही है. पीड़ित युवती अपने बच्चों को दिलाने के लिए सीएम योगी से गुहार लगा रही है. पीड़िता की मां ने कहा कि हम लोग चार दिनों से कार्रवाई के लिए भटक रहे हैं, लेकिन अब तक न्याय नहीं मिला. प्रशासन से अपील है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. हम सीएम योगी से हाथ जोड़कर प्रार्थना करते हैं.

यह भी पढ़ें: Uttarakhand: देहरादून में आधी रात रेलवे स्टेशन पर ऐसा क्या नजर आया? भड़क गई ‘नफरत’ की आग

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00