Home Latest Mulayam Singh को Dimple Yadav ने दी श्रद्धांजलि, कहा- नेताजी का आशीर्वाद बना रहेगा हमेशा

Mulayam Singh को Dimple Yadav ने दी श्रद्धांजलि, कहा- नेताजी का आशीर्वाद बना रहेगा हमेशा

by Divyansh Sharma
0 comment
Dimple Yadav , Mulayam Singh Yadav, Death Anniversary, Akhilesh Yadav, Live Times

Mulayam Singh Yadav Death Anniversary: अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और डिंपल यादव (Dimple Yadav) श्रद्धांजलि देने के लिए सैफई पहुंचे.

Mulayam Singh Yadav Death Anniversary: उत्तर प्रदेश और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक रहे मुलायम सिंह की गुरुवार को दूसरी पुण्यतिथि मनाई गई है.

उनके बेटे, सांसद और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनकी बहु डिंपल यादव ने मुलायम सिंह श्रद्धांजलि दी.

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और डिंपल यादव (Dimple Yadav) मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके पैतृक शहर सैफई पहुंचे.

इस दौरान डिंपल यादव ने कहा कि नेताजी (मुलायम सिंह) का आशीर्वाद समाजवादी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं पर हमेशा बना रहेगा.

‘धरती पुत्र के नाम से जाने गए नेताजी’

सैफई में मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि देने के बाद डिंपल यादव ने मीडिया से बात की. उन्होंने कहा कि नेताजी की पुण्यतिथि पर पार्टी के कई कार्यकर्ता और नेता इकट्ठा हुए हैं.

उन्होंने आगे कहा कि हम सभी इस दिन नेताजी को याद करते हैं और प्रार्थना करते हैं. हम सभी को नेताजी के दिखाए रास्ते पर चलने और उनकी विचारधारा का पालन करने की शक्ति मिल रही है.

उन्होंने यह भी कहा कि मेरा मानना ​​है कि नेताजी का आशीर्वाद समाजवादी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं पर हमेशा बना रहेगा. अखिलेश यादव ने भी पुण्यतिथि पर उनके समाधि स्थल पर पहुंचकर पुष्पांजलि अर्पित कर नमन किया.

डिंपल यादव ने कहा कि इसी धरती से संघर्ष करके नेताजी धरती पुत्र के नाम से जाने गए. नेताजी ने समाज को और राजनीत को दिशा देने का काम किया.

यह भी पढ़ें: सिर मुंडवाया-पेंट से लिखा चोर, मुंह पर पोती कालिख; चोरी के आरोप में Bahraich में दी ऐसी सजा

उद्योगपति रतन टाटा को भी दी श्रद्धांजलि

अखिलेश यादव ने कहा कि नेताजी ने समाजवादी विचारधारा से जोड़कर चलने के लिए रास्ता दिखाया, उसी रास्ते पर समाजवादी लोग चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि समाजवादी सिद्धान्तों को बड़ा करके लोगों के जीवन में बदलाव लाएं.

मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि देने के साथ-साथ अखिलेश यादव ने रतन टाटा को भी श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि जहां हम लोग नेताजी को याद कर रहे हैं वहीं आज खबर मिली कि देश के बड़े उद्योगपति रतन टाटा जी भी हमारे बीच नहीं रहे.

इस दौरान रामगोपाल यादव और शिवपाल सिंह यादव समेत पार्टी के कई प्रमुख नेताओं के शामिल हुए. बता दें कि साल 2022 में मुलायम सिंह यादव निधन हो गया था.

मुलायम सिंह यादव तीन बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे. उन्होंने देश के रक्षा मंत्री का पद भी संभाला था.

यह भी पढ़ें: उपचुनाव में 5 सीटों पर फंसा पेंच, Akhilesh Yadav ने Congress से गठबंधन पर कही बड़ी बात

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00