Home RegionalUttar Pradesh सांसद चंद्रशेखर आजाद ने मायावती का दिया साथ, कहा – ‘बहन जी’ हमारे लिए समाज का हैं सूर्य

सांसद चंद्रशेखर आजाद ने मायावती का दिया साथ, कहा – ‘बहन जी’ हमारे लिए समाज का हैं सूर्य

by Rashmi Rani
0 comment
सांसद चंद्रशेखर आजाद ने मायावती का दिया साथ, कहा - बहन जी हमारे लिए समाज का हैं सूर्य

Mayawati News : चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि बहन जी(मायावती) हमारे लिए सम्माननीय है और अगर कोई उनका इस तरह से अपमान करता है तो इससे उनका अपमान नहीं हो जाता है.

Mayawati News : यूपी के सहारनपुर में BSP सुप्रीमो मायावती के पोस्टर के साथ आपत्तिजनक वीडियो बनाने का मामला तुल पकड़ता जा रहा है. वहीं, अब बिजनौर की नगीना सीट से सांसद चंद्रशेखर आजाद का बयान सामने आया है. उन्होंने इस मामले को लेकर टिप्पणी की है. चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि बहन जी(मायावती) हमारे लिए सम्माननीय है और अगर कोई उनका इस तरह से अपमान करता है तो इससे उनका अपमान नहीं हो जाता है.

मायावती हमारे लिए सम्माननीय

दरअसल, मुजफ्फरनगर जनपद की मीरापुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने जा रहे हैं. इस सीट पर आजाद समाज पार्टी ने जाहिद हुसैन को अपना प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतारा है. ऐसे में सांसद चंद्रशेखर आजाद चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि मीरापुर विधानसभा सीट पर आजाद समाज पार्टी मजबूती के साथ चुनाव लड़ रही है. वहीं, उन्होंने BSP सुप्रीमो मायावती की तस्वीर के सामने करवा चौथ की अशोभनीय रील बनाने वाले युवक पर बोलते हुए कहा कि किसी भी बड़े नेता के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी करना है या उनका अपमान करने से उसका अपमान नहीं होता है. अगर कोई यहां बैठे हुए यह कह दे कि मैं सूरज को ढक दूंगा और पत्थर मार दूंगा तो इससे सूर्य का अपमान नहीं होगा. उन्होंने कहा कि बहन जी हमारे समाज का सूर्य हैं और हमारे लिए हमेशा सम्माननीय रहेंगी.

पुलिस की कार्रवाई पर उठाया सवाल

वहीं, 19 अक्टूबर को मुजफ्फरनगर की बुढाना कोतवाली क्षेत्र में हुए उपद्रव पर हो रही पुलिस की कार्रवाई और AIMIM नेताओं की गिरफ्तारी पर बोलते हुए चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि जिन दलों पर चुनाव जीतने के लिए ध्रुवीकरण के अलावा कोई रास्ता नहीं है, उन्होंने इसी को हथियार बनाया हुआ है. उन्होंने कहा कि मुझे कुछ लोगों ने बताया है कि वहां पर एक भय बनाया जा रहा है तो मैं उन लोगों को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि वह डरे नहीं अभी चंद्रशेखर आजाद और आजाद समाज पार्टी भीम आर्मी है. उनकी लड़ाई हम लोग लड़ने का काम करेंगे और अगर कानून से ऊपर उठकर इस मामले में कार्रवाई होगी तो उस कार्रवाई का भी हम विरोध करेंगे.

यह भी पढ़ें : अखिलेश की ‘प्रेशर पॉलिटिक्स’ का असर, उपचुनाव नहीं लड़ेगी कांग्रेस, जानें क्यों लिया फैसला

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00