Home RegionalUttar Pradesh SP-BSP पर इशारों ही इशारों में CM योगी ने कसा तंज, कहा- 2017 से पहले की सरकारों ने मचाया उत्पात

SP-BSP पर इशारों ही इशारों में CM योगी ने कसा तंज, कहा- 2017 से पहले की सरकारों ने मचाया उत्पात

by Sachin Kumar
0 comment
CM Yogi SP-BSP gestures 2017 government created ruckus state

UP Politics : सीएम योगी के बयान से एक बार फिर उत्तर प्रदेश की राजनीति गरमा गई है. मुख्यमंत्री ने कहा कि साल 2017 से पहले राज्य में भेड़ियों की तरह उत्पात मचाया गया था.

04 September, 2024

UP Politics : उत्तर प्रदेश की राजनीति में भेड़िए की एंट्री हो गई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने बुधवार को लखनऊ के एक कार्यक्रम में कहा कि कुछ जगहों पर आदमखोर भेड़िये प्रदेश के अंदर उत्पात मचा रहे हैं और यही स्थिति साल 2017 से पहले प्रदेश की राजनीति में थी. सीएम योगी ने बताया कि यह लोग साल 2017 से पहले प्रदेश में किस तरह से तबाही मचाए हुए थे कि यह किसी से छिपा नहीं है.

पिछली सरकार ने जमकर लूट-खसोट की

सीएम योगी ने कहा कि मैं आपसे सीधी बात कहता हूं कि जो लोग अकसर यह कहते हैं कि इनको मौका नहीं दिया गया था, लेकिन जब अवसर मिला तो इन्होंने प्रदेश में जमकर लूट-खसोट की. इसलिए पिछली सरकारों में रहे लोग कुछ भी बोले तो इन पर कतई भरोसा नहीं किया जाना चाहिए. दरअसर, सीएम योगी का पलटवार अखिलेश यादव के उस बयान पर आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि 2027 में जब उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार बनेगी तो बुलडोजर का रुख गोरखपुर की ओर होगा.

सरकार बनाने का सपना देख रहे

मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोगों को सपने देखने की आदत पड़ गई है. वह अब सरकार बनाने का सपना देख रहे हैं. उन्होंने यह भी साफ किया कि बुलडोजर चलाने की हिम्मत होनी चाहिए. साथ ही इसके लिए दिल और दिमाग भी होना चाहिए. इसके अलावा कार्यक्रम में सीएम योगी ने UPSSSC में चयनित हुए विद्यार्थियों को नियुक्ति पत्र बांटा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में सभी जिलों के युवाओं को समान अवसर दिया जा रहा है. आयोग ने ईमानदारी के साथ 13 विभागों में कुल 1334 भर्तियों पर सफल परीक्षाएं कराईं और भर्ती को ज्वाइनिंग तक सफल बनाने का काम किया.

यह भी पढ़ें- आखिर क्यों आ रही है गुजरात बार-बार बाढ़? IIT-GN की रिसर्च में हुआ बड़ा खुलासा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00