Home RegionalUttar Pradesh सिर मुंडवाया-पेंट से लिखा चोर, मुंह पर पोती कालिख; चोरी के आरोप में Bahraich में दी ऐसी सजा

सिर मुंडवाया-पेंट से लिखा चोर, मुंह पर पोती कालिख; चोरी के आरोप में Bahraich में दी ऐसी सजा

by Divyansh Sharma
0 comment
Bahraich, UP News

UP News: Bahraich के ताजपुर टेडिया निवासी राजित राम पासवान ने कोतवाली में तहरीर देते हुए कहा है कि नाजिम खान बच्चों के साथ अमानवीय व्यवहार किया.

UP News: उत्तर प्रदेश के बहराइच (Bahraich) से बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बहराइच में 5 किलो गेंहू चोरी के आरोप में पोल्ट्री फार्म के मालिक ने तीन नाबालिग लड़कों को ऐसी सजा दी, जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जाएगी.

पोल्ट्री फार्म के मालिक ने चोरी के आरोप में तीनों नाबालिग लड़कों पहले बेरहमी से पीटा. फिर उनका सिर मुंडवाकर सिर पर पेंट से चोर लिखा और मुंह पर कालिख पोत कर पूरे गांव में घुमाया.

गांव के नाजिम खान नाम के शख्स पर आरोप

यह मामला बहराइच के कोतवाली नानपारा के ताजपुर टेडिया गांव का है. जानकारी के मुताबिक, ताजपुर टेडिया निवासी राजित राम पासवान ने कोतवाली में तहरीर देते हुए कहा है कि उनके गांव के नाजिम खान का गांव में अपना मुर्गी फार्म है.

तहरीर के मुताबिक, नाजिम के मुर्गी फार्म पर उनका बेटे, उनके पड़ोसी बनवारी और दूबर प्रसाद वर्मा के लड़के को नाजिम खान अपने मुर्गी फार्म पर काम करने के लिए कई बार घर से बुलाकर ले जाता है.

उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले नाजिम खान ने मुर्गी फार्म से 5 किलो गेहूं के चोरी का आरोप लगाया. इसके बाद उन्होंने उनके साथ अमानवीय व्यवहार किया.

यह भी पढ़ें: उपचुनाव में 5 सीटों पर फंसा पेंच, Akhilesh Yadav ने Congress से गठबंधन पर कही बड़ी बात

घर से मारते पीटते हुए ले गए मुर्गी फार्म

इसके बाद नाजिम खान के उसका लड़का कासिम खान और इनायत और कुछ लोग तीन नाबालिग लड़कों के घर पहुंचे. उन्होंने सभी बच्चों को घर से मारते-पीटते हुए अपने मुर्गी फार्म पर ले गए.

मुर्गी फार्म पर भी बेरहमी से मारने-पीटने के बाद तीनों लड़कों का सिर मुंडवा दिया और सिर पर पेंट से चोर लिख दिया. इतने से भी उनका मन ना भरा तो उन्होंने बच्चों के मुंह पर कालिक पोतकर पूरे गांव में घुमाया.

इसके बाद उन्होंने सभी बच्चों को जाति सूचक गालियां भी दी. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ जान से मारने और अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जाति अधिनियम के अंतर्गत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

INPUT- अरशद कुद्दूस

यह भी पढ़ें: गोंडा में टला बड़ा Train हादसा, अचानक दो हिस्सों में बंट गई मालगाड़ी, मची अफरातफरी

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00