Home Latest AAP नेता Sanjiv Arora के ठिकानों पर ED की रेड, मनीष सिसोदिया बोले- ‘डरेंगे नहीं’

AAP नेता Sanjiv Arora के ठिकानों पर ED की रेड, मनीष सिसोदिया बोले- ‘डरेंगे नहीं’

by Preeti Pal
0 comment
AAP नेता Sanjiv Arora के ठिकानों पर ED की रेड, मनीष सिसोदिया बोले- ‘डरेंगे नहीं’

Sanjiv Arora News: भूमि धोखाधड़ी मामले से जुड़े धन शोधन की जांच की कड़ी में AAP के राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा के कई ठिकानों पर ED ने छापेमारी की है.

07 October, 2024

Sanjiv Arora News: आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा (AAP Rajya Sabha member Sanjeev Arora) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने संजीव अरोड़ा के अलावा कुछ अन्य लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की है. गुरुग्राम समेत कई ठिकानों पर छापेमारी की यह कार्रवाई धन शोधन के मामले में की गई है.

वहीं, आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने सोमवार को भूमि धोखाधड़ी मामले से जुड़े धन शोधन की जांच के तहत AAP के राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा और कुछ अन्य के परिसरों पर छापेमारी की.

मिली जानकारी के अनुसार, 61 वर्षीय राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा के गुरुग्राम (हरियाणा) स्थित घर के अलावा लुधियाना (पंजाब) में भी कुछ अन्य लोगों के परिसरों की भी तलाशी ली जा रही है.

रेड पर संजीव अरोड़ा ने किया पोस्ट

संजीव अरोड़ा ने छापे को लेकर सोशल मीडिया पर सफाई में कहा- ‘मैं कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं. तलाशी अभियान के कारण के बारे में निश्चित नहीं हूं. एजेंसियों के साथ पूर्ण सहयोग करूंगा और यह सुनिश्चित करूंगा कि उनके सभी प्रश्नों का उत्तर दिया जाए.

‘रुकेंगे नहीं, बिकेंगे नहीं ‘

उधर, इस छापेमारी को लेकर पंजाब से लेकर दिल्ली तक हलचल है. आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (AAP Leader Manish Sisodia) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट किया कि AAP के राज्यसभा सदस्य और व्यवसायी संजीव अरोड़ा के खिलाफ छापेमारी उनकी पार्टी को तोड़ने का एक प्रयास है. उन्होंने इसी पोस्ट में आगे लिखा है- …’AAP के सदस्य रुकेंगे नहीं, बिकेंगे नहीं और डरेंगे नहीं.’ इस कार्रवाई को लेकर ED अधिकारियों ने बताया कि छापेमारी धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत की जा रही है और यह भूमि ‘धोखाधड़ी’ मामले से जुड़ी है.

बेल पर हैं कई AAP नेता

गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों से दिल्ली और पंजाब में सत्तासीन आम आदमी पार्टी के नेेताओं पर विभिन्न मामले में लगातार कार्रवाई हो रही है. इसी कड़ी में छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है. AAP से जुड़े नेता और पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन फिलहाल जेल में बंद हैं, जबकि मनीष सिसोदिया, अरविंद केजरीवाल और संजय सिंह समेत कई नेता जमानत पर हैं.

यह भी पढ़ेंः Land For Job Scam: लालू के लिए आज बड़ा दिन, दिल्ली की कोर्ट में पेश होंगे परिवार के 5 सदस्य

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00