Home RegionalMaharashtra महाराष्ट्र में एक और ‘बदलापुर! अब Nanded के कोचिंग में छात्रा से छेड़छाड़; लोगों का फूटा गुस्सा

महाराष्ट्र में एक और ‘बदलापुर! अब Nanded के कोचिंग में छात्रा से छेड़छाड़; लोगों का फूटा गुस्सा

by Divyansh Sharma
0 comment
Another Badlapur in Maharashtra, now in Nanded coaching student molested; People's anger erupted

Nanded Assault: महाराष्ट्र के नांदेड़ शहर में स्थित एक निजी कोचिंग सेंटर में शिक्षक ने 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा से कथित तौर पर छेड़छाड़ की. इसके बाद स्थानीय निवासियों ने विरोध प्रदर्शन किया और कोचिंग सेंटर में तोड़फोड़ की.

Nanded Assault: बदलापुर के बाद एक बार फिर महाराष्ट्र (Maharashtra) से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. महाराष्ट्र के नांदेड़ स्थित एक कोचिंग सेंटर में शिक्षक ने 16 साल की एक नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ की. इसके बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया. स्थानीय निवासियों विरोध जताते हुए प्रदर्शन किया और कोचिंग सेंटर में तोड़फोड़ कर दी. शिक्षक को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर दिया है. बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के बदलापुर के एक स्कूल में दो लड़कियों के साथ कथित तौर पर यौन शोषण किया गया था. इसके बाद बदलापुर समेत महाराष्ट्र के कई जगहों पर जमकर प्रदर्शन देखने को मिला था.

गुस्साए लोगों ने किया प्रदर्शन

जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के नांदेड़ शहर में स्थित एक निजी कोचिंग सेंटर में शिक्षक ने 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा से कथित तौर पर छेड़छाड़ की. इसके बाद स्थानीय निवासियों ने विरोध प्रदर्शन किया और कोचिंग सेंटर में तोड़फोड़ की. घटना के बारे में लड़की ने अपने माता-पिता को 2 सितंबर (सोमवार) को हुई छेड़छाड़ की घटना के बारे में बताया. भाग्यनगर पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि उसकी शिकायत के आधार पर शिक्षक नागेश जाधव के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (Pocso Act) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई और मंगलवार को गिरफ्तार किया गया. इसी के साथ जैसे ही शहर में छेड़छाड़ की खबर फैली, गुस्साए स्थानीय निवासी सोमवार को कोचिंग सेंटर में जमा हो गए और तोड़फोड़ की.

यह भी पढ़ें: Bulldozer Action पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा- घर गिराना सही नहीं, गाइडलाइंस के लिए मांगे सुझाव

बदलापुर में हुआ था बड़ा बवाल

कोचिंग सेंटर में तोड़फोड़ के खिलाफ अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है. पुलिस ने कहा है कि हम तोड़फोड़ के मामले में खुद जांच कर अपराध दर्ज करेंगे. बता दें कि बदलापुर के एक स्कूल में दो मासूमों के कथित यौन शोषण का मामला सामने आया था. यह 12 और 13 अगस्त की है. 23 साल के स्वीपर अक्षय शिंदे पर यौन शोषण का आरोप लगाया गया था. इस घटना के बाद दोनों बच्चियां स्कूल जाने से डर रही थी. माता-पिता को संदेह हुआ, तो उन्होंने बच्चियों से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ. इस घटना को लेकर 20 अगस्त को भारी संख्या में भीड़ बदलापुर के रेलवे ट्रैक पर उतर आई थी. 10 घंटे तक तोड़फोड़ और पुलिस पर पथराव किया गया. इसमें करीब 17 पुलिसकर्मी घायल हुए.

यह भी पढ़ें: Jagdish Tytler पर चलेगा मुकदमा, सिख दगों से जुड़े मामले में कोर्ट ने आरोप तय करने के दिए आदेश

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00