Home RegionalHaryana भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ ‘विवाद’ के बीच सामने आया सैलजा का बयान, पढ़ें कांग्रेस में ‘फूट’ पर क्या बोलीं ?

भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ ‘विवाद’ के बीच सामने आया सैलजा का बयान, पढ़ें कांग्रेस में ‘फूट’ पर क्या बोलीं ?

by Arsla Khan
0 comment
भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ 'विवाद' के बीच सामने आया सैलजा का बयान, पढ़ें कांग्रेस में 'फूट' पर क्या बोलीं ?

Haryana Elections 2024 : हरियाणा कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और सिरसा से सांसद कुमारी सैलजा ने शनिवार को दोहराया कि पार्टी और उनके बीच कोई टकराव नहीं है.

28 Sep, 2024

Haryana Elections 2024 : हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस और जननायक जनता पार्टी समेत सभी राजनीतिक दलों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) समेत कई राजनीति दलों के दिग्गज नेता चुनाव प्रचार कर रहे हैं. वहीं, कांग्रेस में अंदरूनी फूट के बीच सैलजा कुमारी (Congress Leader Kumari Selja) ने बड़ा और अहम बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई विवाद नहीं है और वह अपनी पार्टी के लिए प्रचार कर रही हैं.

कांग्रेस में नहीं है विवाद

दरअसल, कांग्रेस सांसद सैलजा शुक्रवार को सार्वजनिक सभा के लिए सिरसा में थीं. इस दौरान समााचार एजेंसी पीटीआई से उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में ऐसा कोई विवाद नहीं है. हां इस दौरान उन्होंने यह जरूर स्वीकारा कि कुछ चिंताएं और विषय हैं जो हमारी आंतरिक बात है. मैं अपनी पार्टी के लिए प्रचार कर रही हूं.

बदलाव को किया खारिज

यहां पर बता दें कि इस हफ्ते की शुरुआत में हरियाणा की वरिष्ठ नेताओं में शुमार सैलजा कुमार ने कांग्रेस पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात की थी, जिसके एक दिन बाद उन्होंने पार्टी के प्रति समर्पण की घोषणा की और भारतीय जनता पार्टी में संभावित बदलाव की चर्चा को खारिज कर दिया. सैलजा कांग्रेस की उन नेताओं में शुमार हैं जो लंबे समय से पार्टी से जुड़ी हुई हैं.

दिग्गज दलित नेता हैं सैलजा

गौरतलब है कि 61 वर्षीय सैलजा कांग्रेस महासचिव और पार्टी का प्रमुख दलित चेहरा हैं. हरियाणा में पांंच अक्टूबर को वोटिंग होने जा रहा है, ऐसे में सत्तारूढ़ बीजेपी दलित नेता के चुनाव प्रचार से दूर रहने को लेकर कांग्रेस पर निशाना साध रही है. कांग्रेस पार्टी में अंदरूनी विवाद के बीच पिछले दिनों पूर्व सीएम और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सैलजा का भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर तक दिया था. इसी मुद्दे पर शुक्रवार को सैलजा ने कहा कि पार्टी और उनके बीच कोई टकराव नहीं है.

यह भी पढ़ें : CEC ने तबादला आदेशों का पालन न करने पर जताई नाराजगी, महाराष्ट्र के CS और DGP से मांगा स्पष्टीकरण

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00