Home RegionalHaryana कुमारी शैलजा ने किया AAP के साथ गठबंधन से इन्कार, कहा- हरियाणा में कांग्रेस अकेली लड़ेगी चुनाव

कुमारी शैलजा ने किया AAP के साथ गठबंधन से इन्कार, कहा- हरियाणा में कांग्रेस अकेली लड़ेगी चुनाव

by Sachin Kumar
0 comment
Kumari Selja refused alliance AAP Congress fight elections alone Haryana

Haryana Assembly Election 2024 : हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख करीब आते देख विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गए हैं. इसी बीच कांग्रेस ने AAP के साथ गठबंधन करने से इन्कार कर दिया है.

24 August, 2024

Haryana Assembly Election 2024 : हरियाणा में चुनाव आयोग की तरफ से इलेक्शन की तारीख का एलान होने के बाद सभी राजनीतिक पार्टियां सक्रिय हो गई हैं. इसी बीच कांग्रेस की महासचिव कुमारी शैलजा (Kumari Selja) ने विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) से गठबंधन करने से इन्कार कर दिया है और कहा कि कांग्रेस राज्य में अकेले चुनाव लड़ेगी. न्यूज एजेंसी पीटीआई से कांग्रेस नेता शैलजा ने त्रिकोणीय मुकाबले की संभावना से साफ इन्कार कर दिया और कहा कि राज्य में कांग्रेस इतनी मजबूत है कि 90 सीटों पर शानदार प्रदर्शन करके दिखाएगी.

JJP खो चुकी है राज्य में जनाधार

शैलजा ने जननायक जनता पार्टी (JJP) पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी ने हरियाणा में अपनी जमीन खो दी है. अब मुझे नहीं लगता है कि वह हमारे वोट बैंक को छू भी पाएंगे. क्योंकि यह पार्टी राज्य में अपना जनाधार खोती जा रही है और आने वाले समय में इसके पास कोई मौका नहीं होगा. शैलजा ने बताया कि JJP का राज्य में अब कोई समर्थक नहीं दिखेगा. उन्होंने कहा कि पिछले बार ज्यादातर जीतने वाले विधायक भी कांग्रेस से पलायन होकर गए थे. मैं इस सब चीजों को देखते हुए साफ कह सकती हूं कि JJP की चुनाव में कोई खास प्रदर्शन करती हुई नहीं दिखेगी.

INDIA ब्लॉक की पार्टी से नहीं होगा गठबंधन

इसके अलावा कांग्रेस महासचिव ने इनेलो-BSP की स्थिति को लेकर कहा कि दोनों पार्टियों ने वर्तमान समय में अपनी जमीन खो दी है. अब मुझे नहीं लगता कि वह लोग अपने पारंपरिक और कांग्रेस के वोटर्स को लेकर कुछ खास कर पाएंगे. शैलजा ने इस बार जोर देते हुए कहा कि BSP ने भी राज्य में बीते कुछ सालों में अपना वोट बैंक खो दिया है. इसलिए यह गठबंधन कुछ काम का नहीं रहा है और जब चुनाव के नतीजे सामने आएंगे तो आप देखेंगे कि गठबंधन पूरी तरह से विफल हो गया है. इस दौरान उनसे एक सवाल पूछा गया कि INDIA ब्लॉक की साथी पार्टी AAP के साथ गठबंधन करेंगे तो कांग्रेस नेता ने कहा कि आप लोगों को याद होगा कि हर राज्य में पार्टियां अपने हिसाब से नीतियां बना सकती हैं, जबकि AAP ने पहले ही कह दिया है कि वह राज्य में अकेली चुनाव लड़ेगी.

यह भी पढ़ें- ADR की रिपोर्ट में चौंकाने वाले आंकड़े, 151 MP-MLA पर महिलाओं से अपराध के मामले हैं दर्ज

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00