Home RegionalHaryana हरियाणा चुनाव में AAP ने जारी की दूसरी लिस्ट, कांग्रेस नेता पवन खेड़ा बोले- 12 सितंबर तक का इंतजार कीजिए

हरियाणा चुनाव में AAP ने जारी की दूसरी लिस्ट, कांग्रेस नेता पवन खेड़ा बोले- 12 सितंबर तक का इंतजार कीजिए

by Live Times
0 comment
Haryana elections 2024 AAP released second list Congress leader Pawan Khera wait 12 September

Haryana Election 2024 : आम आदमी पार्टी की तरफ से कैंडिडेट की दूसरी लिस्ट जारी करने के बाद कांग्रेस ने सकारात्मक रूख दिखाया है. पवन खेड़ा ने कहा कि अभी 12 सितंबर तक इंतजार कीजिए.

10 September, 2024

नई दिल्ली, प्रशांत त्रिपाठी: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 (Haryana Election 2024) में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच गठबंधन एक मिस्ट्री बनता जा रहा है. AAP ने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है तो वहीं अभी भी कांग्रेस की तरफ से अलायंस को लेकर सकारात्मक बयान सामने आया है. इसी बीच कांग्रेस के नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा (Pawan Khera) ने गठबंधन को लेकर कहा कि 12 सितंबर तक का इंतजार कीजिए सब ठीक हो जाएगा. हालांकि, AAP ने दूसरी लिस्ट जारी कर दी है, ऐसे में सवाल उठता है कि कांग्रेस कैसे सब ठीक करेगी?

AAP ने दो तो कांग्रेस ने जारी की 3 लिस्ट

हरियाणा चुनाव में अभी तक इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) और बहुजन समाज पार्टी (BSP), ASP-JJP के बीच गठबंधन हो गया है. लेकिन कांग्रेस-AAP के बीच लगातार कहा जा रहा था कि गठबंधन होने वाला है तो कभी कहा जा रहा था कि सीटों का बंटवारे पर मामला अटक गया है. इसी बीच AAP की तरफ से दो लिस्ट जारी होने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि हरियाणा में इन दोनों के बीच गठबंधन नहीं होगा. ऐसे में अगर कांग्रेस अकेली चुनाव लड़ती है तो AAP कई सीटों पर नुकसान पहुंचा सकती है.

क्या राहुल गांधी लगाएंगे गठबंधन पर मुहर?

बता दें कि 11 सितंबर को राहुल गांधी अमेरिका से वापस आएंगे तो हरियाणा चुनाव में गठबंधन पर फिर से समीक्षा हो सकती है, क्योंकि गठबंधन को लेकर शुरू से वह काफी एक्टिव रहे हैं. ऐसे में क्या दोनों पार्टियां उम्मीदवारों की घोषणा करने के बाद नामों को वापस लेंगी. वैसे आमतौर पर राजनीति में नहीं होता है कि किसी राजनीतिक पार्टी ने पहले उम्मीदवारों की घोषणा की और उसके बाद नाम वापस ले लिया. लेकिन कांग्रेस के वरिष्ठ पवन खेड़ा ने अब इस मामले में सकारात्मक रूख अपनाते हुए कहा है कि 12 सितंबर तक इंतजार कीजिए. इसके बाद क्या दोनों दलों के बीच एक बार पुन: गठबंधन पर मुहर लगेगी?

यह भी पढ़ें- UP के बाद अब राजस्थान में खतरनाक साजिश का खुलासा, जानें ट्रैक पर आखिर क्यों रखे गए थे सीमेंट के ब्लॉक

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00