Home RegionalHaryana हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए AAP जल्द करेगी उम्मीदवारों का एलान, CM चेहरे के लिए जनता से मांगेगी फीडबैक

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए AAP जल्द करेगी उम्मीदवारों का एलान, CM चेहरे के लिए जनता से मांगेगी फीडबैक

by Sachin Kumar
0 comment
Haryana assembly elections 2024 AAP announce candidates feedback public CM face

Haryana Assembly Elections 2024 : EC ने हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख का एलान कर दिया है. इसके साथ ही AAP चुनाव प्रचार में जुट गई है और उम्मीदवारों के लिए जनता के बीच सर्वेक्षण करवा रही है.

18 August, 2024

Haryana Assembly Elections 2024 : चुनाव आयोग की तरफ से हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा होने के बाद अब इलेक्शन में मात्र दो महीने बचे हैं. चुनाव आयोग के अनुसार, राज्य में 1 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे और 4 तारीख को परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे. इसी बीच आम आदमी पार्टी (AAP) के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता (Haryana State President Sushil Gupta) ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी जल्द ही अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर देगी. इसके लिए पार्टी अभी स्क्रीनिंग और सर्वेक्षण करा रही है. उन्होंने कहा कि AAP 90 विधानसभा सीटों पर अपनी प्रतिद्वंद्वी पार्टियों को कड़ी टक्कर देगी.

‘BJP की राज्य में उल्टी गिनती शुरू हुई’

सुशील गुप्ता ने कहा कि चुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ ही BJP की राज्य में उल्टी गिनती शुरू हो गई है. उन्होंने बताया कि हम राज्य में गुंडाराज, बेरोजगारी और आपराधिक घटनाओं को कम करने का काम करेंगे. इसके अलावा राज्य पार्टी अध्यक्ष ने बताया कि हम 31 अगस्त तक सभी उम्मीदवारों की घोषणा का प्रयास करेंगे. साथ ही पत्रकारों ने जब प्रदेश अध्यक्ष से मुख्यमंत्री उम्मीदवार को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व और राजनीतिक मामलों की समिति उचित समय पर जनता से प्रतिक्रिया मांगेगी और उसके हिसाब एलान कर देगी.

BJP-JJP गठबंधन ने किसानों पर लाठियां बरसाई

वहीं, जब उनसे जब JJP से गठबंधन की संभावना पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी इस मामले में कोई बातचीत नहीं हुई है. दूसरी तरफ दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधते हुए सुशील गुप्ता ने आरोप लगाया कि जब राज्य सरकार ने किसानों पर जमकर लाठियां बरसाईं थी तब JJP ने BJP के साथ गठबंधन किया हुआ था. उन्होंने कहा कि इसलिए हमारी पार्टी उनसे कोई अलायंस नहीं करना चाहती है. हरियाणा के लोगों ने फैसला कर लिया है कि अब AAP उनके पास आज सबसे बेहतर विकल्प है. हमारा गठबंधन किसी के साथ हुआ है तो वह सिर्फ हरियाणा की जनता है. क्योंकि हम सिर्फ जनता के मु्द्दों पर बात करते हैं और उनके लिए काम करना जानते हैं.

यह भी पढ़ें- Champai Soren ने JMM छोड़ने का दिया संकेत, कहा- मैं आंसुओं को संभालने में था लेकिन उन्हें सिर्फ कुर्सी से था मतलब

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00