Home RegionalHaryana गठबंधन से पहले पड़ी फूट! Haryana में AAP ने उतारे 20 प्रत्याशी, कांग्रेस को देंगे चुनौती

गठबंधन से पहले पड़ी फूट! Haryana में AAP ने उतारे 20 प्रत्याशी, कांग्रेस को देंगे चुनौती

by Divyansh Sharma
0 comment
गठबंधन से पहली पड़ी फूट! Haryana में AAP ने उतारे 20 प्रत्याशी, कांग्रेस को देंगे चुनौती- Live Times

Haryana Assembly Election 2024: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने भी अपने उम्मीदवारों का एलान करना शुरू कर दिया है. AAP ने 20 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है.

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. सभी दलों की ओर से प्रत्याशियों के नामों का एलान किया जा रहा है. इसी क्रम में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने भी अपने उम्मीदवारों के नामों का एलान करना शुरू कर दिया है. आम आदमी पार्टी ने सोमवार को अपने 20 प्रत्याशियों के नामों कर दिया है. बता दें कि इससे पहले जानकारी सामने आ रही थी कि हरियाणा में कांग्रेस और AAP एक साथ विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. ब्लॉक के बैनर तले चुनाव लड़ सकती है.

नारायणगढ़ से गुरपाल सिंह को बनाया प्रत्याशी

पार्टी ने नारायणगढ़ से गुरपाल सिंह, कलायत से अनुराग ढांढा, पुंडरी से नरेंद्र शर्मा, घरौंदा से जयपाल शर्मा, असंध से अमनदीप औंदिया, समालिखा से बिट्टू पहलवान, उचाना कलां से पवन फौजी, दबवाली से कुलदीप गदराना, रानिया से हैप्पी रानिया, भिवानी से इंदु शर्मा, मेहम से विकास नेहरा, रोहतक से बिजेंद्र हुड्डा, बहादुरगढ़ से कुलदीप छिकारा, बादली से रणबीर गुलिया, बेरी से सोनू अहलावत शेरिया, महेंद्रगढ़ से मनीष यादव , नारनौल से रविंदर मटरू, बादशाहपुर से बीर सिंह सरपंच, सोहना से धरमेंद्र खटाना और बल्लबगढ़ से रविंदर फौजदार को टिकट दिया है.

11 सीटों पर कांग्रेस के खिलाफ घोषित किए प्रत्याशी

बता दें कि इस लिस्ट AAP ने उन 11 सीटों पर भी अपने उम्मीदवारों के नामों का एलान किया है, जहां कांग्रेस पहले ही उम्मीदवार की घोषणा कर चुकी है. इसमें उचाना कलां, मेहम, बादशाहपुर, बीर, नारायणगढ, समालखा, दाबवली, रोहतक, बहादुरगढ, बादली, बेरी और महेन्द्रगढ़ सीट का नाम शामिल है. बता दें कि AAP के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने भी इस बारे में बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा कि गठबंधन पर कांग्रेस ने जल्द फैसला नहीं किया तो आम आदमी पार्टी सभी 90 सीटों पर उम्मीदवार उतार देगी. ऐसे में गठबंधन की बात बनने से पहले ही टूटती हुई दिख रही है.

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00