Home RegionalHaryana Haryana में चुनाव के बीच पूर्व विधायक बलराज कुंडू पर हुआ हमला, फटे कपड़े; बूथ पर हुई हाथापाई

Haryana में चुनाव के बीच पूर्व विधायक बलराज कुंडू पर हुआ हमला, फटे कपड़े; बूथ पर हुई हाथापाई

by Nishant Pandey
0 comment
Haryana चुनाव के बीच पूर्व विधायक बलराज कुंडू पर हुआ हमला- Live Times

Haryana Election 2024: हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए शनिवार की सुबह से मतदान जारी है. इसी बीच महम विधानसभा क्षेत्र से हरियाणा जन सेवक पार्टी (HJP) के उम्मीदवार बलराज कुंडू पर हमला होने की खबर सामने आ रही है.

5 October, 2024

Haryana Election 2024: हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए शनिवार की सुबह से मतदान जारी है. इस बार के चुनाव में मुख्य मुकाबला भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस के बीच देखा जा रहा है. इसी बीच महम विधानसभा क्षेत्र से हरियाणा जन सेवक पार्टी (HJP) के उम्मीदवार बलराज कुंडू (Balraj Kundu) पर हमला होने की खबर सामने आ रही है. पूर्व विधायक बलराज कुंडू ने आरोप लगाया कि पूर्व कांग्रेस विधायक आनंद सिंह दांगी (Anand Singh Dangi) ने रोहतक जिले के एक मतदान केंद्र पर उन पर और उनके निजी सहायक पर हमला किया है.

वीडियो जारी कर दी जानकारी

हरियाणा जनसेवक पार्टी (HJP) के उम्मीदवार बलराज कुंडू ने शनिवार को एक वीडियो संदेश जारी किया है. वीडियो संदेश में उन्होंने कहा कि यह घटना तब हुई जब वह मदीना के बूथ नंबर 134 पर निरीक्षण करने के लिए गए थे. तभी वहां पर कांग्रेस उम्मीदवार बलराम दांगी के पिता आनंद दांगी अपने 20-25 समर्थकों को लेकर जबरदस्ती बूथ में घुस आए. इसके बाद हमारे साथ हाथापाई शुरू कर दी. बलराज कुंडू ने आरोप लगाया कि आनंद दांगी ने मेरे कपड़े फाड़ दिए और उनके साथ मारपीट की. बलराज कुंडू ने कहा कि इस घटना में मेरे PA के साथ भी मारपीट की गई है. HJP नेता ने कहा कि महम विधानसभा सीट से आनंद सिंह दांगी को अपने बेटे और कांग्रेस उम्मीदवार बलराम दांगी की हार का आभास हो गया है. इससे वह घबरा गए हैं.

महम सीट पर है त्रिकोणीय मुकाबला

बता दें कि महम सीट पर इस बार त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है. महम सीट से हरियाणा जनसेवक पार्टी (HJP) के उम्मीदवार बलराज कुंडू का मुकाबला कांग्रेस के बलराम दांगी और BJP के दीपक हुड्डा से है. हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शनिवार सुबह मतदान शुरू हो गया है. मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (Chief Minister Naib Singh Saini), कांग्रेस के भूपेंद्र सिंह हुड्डा और विनेश फोगट के अलावा JJP के दुष्यंत चौटाला और 1027 अन्य उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला इस चुनाव में होगा. 8 अक्टूबर को इस चुनाव के नतीजे घोषित होंगे.

यह भी पढ़ें: Haryana Elections 2024: घूंघट की ओट से लोकतंत्र को Good Luck, देखिए वोटिंग की अनदेखी तस्वीरें

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00