Home Politics स्वाति मालीवाल NDA नहीं अब I.N.D.I.A. नेताओं से कर रहीं हैं फरियाद, चिट्ठी लिखकर लगाई न्याय की गुहार

स्वाति मालीवाल NDA नहीं अब I.N.D.I.A. नेताओं से कर रहीं हैं फरियाद, चिट्ठी लिखकर लगाई न्याय की गुहार

by Live Times
0 comment
swati maliwal letter wrote rahul gandhi akhilesh yadav sharad pawar uddhav thackeray

Swati Maliwal Case : सीएम केजरीवाल के घर मारपीट मामले में AAP का आरोप था कि स्वाती मालीवाल BJP के बहकावे में आकर आरोप लगा रही हैं. अब इस मामले में स्वाति ने I.N.D.I.A ब्लॉक के नेताओं से गुहार लगाई है.

18 June, 2024

Swati Maliwal Case : आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने सीएम हाउस में हुई मारपीट मामले में विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A के कई वरिष्ठ नेताओं को चिट्ठी लिखकर न्याय की गुहार लगाई है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र गुट) के अध्यक्ष शरद पवार, समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव, शिवसेना (UBT) प्रमुख उद्धव ठाकरे से चर्चा करने के लिए समय मांगा है.

18 सालों से मैंने जमीनी स्तर पर काम किया

स्वाति मालीवाल ने लेटर के अलावा पोस्ट में लिखा कि, ‘पिछले 18 सालों से मैंने जमीनी स्तर पर काम किया है और 9 सालों में महिला आयोग में 1.7 लाख केस में सुनवाई की है. बिना किसी से डरे और किसी के आगे झुके, महिला आयोग को एक बहुत ऊंचे मुकाम पर खड़ा कर दिया’. वहीं सीएम केजरीवाल के पीएस बिभव कुमार ने भी स्वाति मालीवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. लेकिन उस मामले में जांच नहीं की गई. बिभव ने अपनी जमानत याचिका में इसे आपराधिक मशीनरी के दुरुपयोग और छल पूर्ण जांच बताया.

मालीवाल ने ये भी कहा कि, ‘बहुत दुख की बात है कि पहले मुझे मुख्यमंत्री के घर पर बुरी तरह से पीटा गया, फिर मेरा चरित्र हरण कराया गया. आज इस विषय में मैंने INDIA गठबंधन के सभी बड़े नेताओं को पत्र लिखा और सबसे मिलने का समय मांगा’.

‘मेरी लड़ाई महिलाओं को ताकत देगी’

मालीवाल ने कहा कि आज मुझे एक महीने के बाद अकेलेपन का सामने करना पड़ा. ये वैसा ही जैसा कि एक पीड़िता को न्याय के लिए लड़ते समय करना पड़ता है. मुझे शर्मसार और चरित्र हनन का सामना करना पड़ रहा है, ये हर लड़की और महिला को दुर्व्यवहार के खिलाफ बोलने की ताकत देगा. उन्होंने कहा कि मैं ऐसे गंभीर मामले पर चर्चा करने के लिए समय मांगना चाहती हूं, मैं आप वरिष्ठ लोगों की प्रतिक्रिया का इंतजार करूंगी.

मारपीट पर आरोप-प्रत्यारोप, बिभव अरेस्ट

13 मई, 2024 की सुबह राज्यसभा सदस्य स्वाती मालीवाल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंची थीं. स्वाती पहले कैंप ऑफिस गईं और उसके बाद पीएस विभव कुमार को कॉल किया लेकिन उन्होंने रिसीव नहीं किया. इसके बाद हमेशा की तरह मेन डोर से सीएम हाउस चली गईं. वहां पहुंचने पर उन्हें ड्राइंग रूम में बैठने के लिए बोला गया और कहा कि मुख्यमंत्री अपने घर में मौजूद हैं और थोड़ी देर में आपसे मुलाकात करेंगे. सीएम से पहले पीएस वहां पहुंचे और गाली-गलौज करने लगे. इसके बाद मालीवाल के साथ मारपीट शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- NEET-UG EXAM विवाद: AAP बोली- सड़क से संसद तक उठाएंगे धांधली का मामला, लापरवाही पर SC ने मांगा NTA से जवाब

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00