Home National Delhi Water Crisis: AAP फिर कांग्रेस की शरण में, दिल्ली में जल संकट पर मांगा समर्थन

Delhi Water Crisis: AAP फिर कांग्रेस की शरण में, दिल्ली में जल संकट पर मांगा समर्थन

by Rashmi Rani
0 comment
Delhi Water Crisis

Delhi Water Crisis: AAP के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने हरियाणा से दिल्ली के हिस्से का पानी हासिल करने की लड़ाई में I.N.D.I.A ब्लॉक से समर्थन मांगा है.

20 June, 2024

Delhi Water Crisis: दिल्ली में बढ़ते जल संकट की वजह से लोगों की परेशानी भी बढ़ती जा रही है. लोग बूंद बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं. वहीं, आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. AAP के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने BJP पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में जल संकट भारतीय जनता पार्टी द्वारा जानबूझकर उत्पन्न किया गया है. संजय सिंह ने अब I.N.D.I.A ब्लॉक से अपनी लड़ाई में साथ देने के लिए कहा है. आपको बता दें कि I.N.D.I.A ब्लॉक की अनुगाई कांग्रस कर रही है. ऐसे में बिना कांग्रस का नाम लिए संजय सिंह ने समर्थन मांगा है.

अनिश्चितकालीन अनशन करेंगी आतिशी

संजय सिंह ने हरियाणा से दिल्ली के हिस्से का पानी हासिल करने की पार्टी की लड़ाई में I.N.D.I.A ब्लॉक से समर्थन मांगा है. उन्होंने कहा कि BJP के लोग विरोध प्रदर्शन करते हैं और नाटक करते हैं. अगर वे वास्तव में चाहते हैं कि दिल्ली को पानी मिले तो उन्हें हरियाणा भवन के बाहर विरोध करना चाहिए. संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली की जल मंत्री आतिशी BJP शासित हरियाणा से दिल्ली के हिस्से का पानी पाने के लिए 21 जून से अनिश्चितकालीन अनशन शुरू करेंगी.

I.N.D.I.A ब्लॉक से मांगा समर्थन

संजय सिंह ने कहा कि वह I.N.D.I.A ब्लॉक पार्टियों से इस लड़ाई में हमारा समर्थन करने की अपील करते हैं. वह हरियाणा से दिल्ली हिस्से का पानी मांग रहे हैं. दिल्ली BJP ने बुधवार को आतिशी पर पानी की कथित चोरी और कालाबाजारी से ध्यान भटकाने के लिए नाटकबाजी करने का आरोप लगाया. यहीं नहीं, BJP ने यह भी मांग की कि AAP सरकार को उसकी निष्क्रियता के लिए बर्खास्त किया जाए.

यह भी पढ़ें : नीतीश सरकार को बड़ा झटका, पटना HC ने खारिज किया आरक्षण कानून में संशोधन

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00