Home Politics Sanjay Singh On Bjp: ‘बाबा साहेब को किस बात का चैलेंज दे रहे हैं PM’, अम्बेडकर वाले बयान पर भड़के संजय सिंह

Sanjay Singh On Bjp: ‘बाबा साहेब को किस बात का चैलेंज दे रहे हैं PM’, अम्बेडकर वाले बयान पर भड़के संजय सिंह

by Live Times
0 comment
Sanjay Singh On Bjp

Sanjay Singh On Bjp: आम आदमी पार्टी के सीनियर लीडर संजय सिंह ने कहा है कि साल 2024 के चुनावों के बाद अगर गलती से देश में बीजेपी की सरकार बनती है तो ये इस लोकतंत्र का आखिरी चुनाव होगा क्योंकि इसके बाद बीजेपी चुनाव खत्म कर देगी.

18 April, 2024

Delhi AAP Press Conference : आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने गुरुवार (18 अप्रैल) को कहा कि भारतीय जनता पार्टी का भारत के संविधान में विश्वास नहीं है और अगर बीजेपी तीसरी बार जीती तो संविधान बदल दिया जाएगा. संजय सिंह के मुताबिक देश बाबा साहब डॉ भीम राव अम्बेडकर के संविधान को मानता है, जबकि बीजेपी आरएसएस (RSS) प्रमुख डॉ मोहन भागवत के लिखे संविधान को मानती है. इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि बीजेपी बाबा साहेब अंबेडकर का संविधान बदलकर (RSS) का संविधान लागू करना चाहती है.

संजय सिंह ने PM पर साधा निशाना

दरअसल, राजस्थान के बाड़मेर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनसभा में संविधान बदलने के कांग्रेस के दावे को झूठ करार दिया है. इसके साथ ही पीएम ने आगे कहा था कि अगर बाबा साहब भीम राव अम्बेडकर खुद भी चाहें तो संविधान खत्म नहीं कर सकते, जिसके बाद आम आदमी पार्टी के नेता ने दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि प्रधानमंत्री बाबा साहब को किस बात की चुनौती देना चाहते है.

BJP पर हमलावर संजय सिंह ने

सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से आम आदमी पार्टी के कई नेता भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर हैं, एक के एक वार-पलटवार जारी है. ऐसे में अब एक और मुद्दा चर्चा का विषय बन गया है, जिसमें आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि देश के लोगों के लिए तो संविधान बाबा साहब डॉ भीम राव अम्बेडकर जी ने जो लिखा वो भारत का संविधान है लेकिन भारतीय जनता पार्टी के लिए संविधान वो है जो RSS के प्रमुख लिखते हैं. उनको देश के संविधान में आस्था नहीं है क्योंकि देश के संविधान को तो वो बदलना चाहते हैं, तार-तार करना चाहते हैं. वो किसके संविधान को मानते हैं, वो आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत के संविधान को मानते हैं, जो नागपुर का संविधान है वो भाजपाइयों पर लागू होता है. आगे संजय सिंह कहते हैं कि भारत का संविधान भाजपा नहीं मानती, भारत के संविधान में उनकी आस्था नहीं है और इसीलिए प्रधानमंत्री ने कितने अहंकार में कहा, खुद बाबा साहेब आ जाएं तो संविधान बदल नहीं सकते.

यहां भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: उडुपी चिकमंगलूर सीट पर BJP का दबदबा, क्या कांग्रेस को मिल पाएगी इस बार जीत ?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00