Home National पश्चिम बंगाल में बिहारी लड़कों को पीटने वाले 2 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, NDA नेताओं ने जताया था विरोध

पश्चिम बंगाल में बिहारी लड़कों को पीटने वाले 2 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, NDA नेताओं ने जताया था विरोध

by Sachin Kumar
0 comment
Police arrested 2 people beat up Bihari boys West Bengal NDA leaders protested

West Bengal News : पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में बिहार के दो लड़कों को परेशान करने और मारपीट को लेकर कथित तौर पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया था, जिसके बाद से ही राजनीति गरमा गई है.

27 September, 2024

West Bengal News : पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी (Siliguri) में CISF की नौकरी के इच्छुक बिहार के दो उम्मीदवारों को कथित तौर पर पीटने और धमकाने के मामले में दो गिरफ्तार कर लिया गया है, पुलिस ने इस गिरफ्तारी को लेकर शुक्रवार को जानकारी दी. सोशल मीडिया पर कथित तौर पर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद राजनीतिक भूचाल आ गया और NDA नेताओं ने इसकी खुलकर आलोचना की. साथ ही बिहार के नेताओं ने इस पर तत्काल कार्रवाई की भी मांग की. दूसरी तरफ TMC ने कहा कि पश्चिम बंगाल देश के हर नागरिक के लोकतांत्रिक अधिकारों में विश्वास करता है और वह किसी तरह से लोगों को परेशान करने की इजाजत नहीं देगा.

दो लोगों को किया गया गिरफ्तार

वहीं, सिलीगुड़ी पुलिस आयुक्तालय के अधिकारी ने कहा कि रजत भट्टाचार्य और गिरिधारी रॉय नाम के दो लोगों को गुरुवार की रात में परेशान करने, धमकाने और हमले के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपी सिलीगुड़ी के रहने वाले हैं. सोशल मीडिया पर कथित वायरल वीडियो में बिहार के रहने वाले दो युवकों को एक ग्रुप के द्वारा मारपीट और परेशान किया जा रहा है. उन्होंने दोनों उम्मीदवारों से दस्तावेज दिखाने के लिए कहा और आरोप लगाया कि फर्जी निवास प्रमाण पत्र दिखाकर केंद्रीय बलों में नौकरी पाने की कोशिश कर रहे थे, जिसकी वजह से राज्य के लोग नौकरी से वंचित हो रहे हैं.

पुलिस महानिदेशक ने किया सुरक्षा का अनुरोध

बिहार के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) संजय सिंह ने भी वायरल वीडियो में दो युवकों के साथ छेड़छाड़ मामले में सुरक्षा का अनुरोध किया है. संजय सिंह ने पश्चिम बंगाल पुलिस से इस मामले में तत्काल जांच के लिए निर्देश दिया और जांच पर अपडेट देने का भी आग्रह किया है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) और चिराग पासवान (Chirag Paswan) घटना की निंदा करते हुए इस घटना पर आश्चर्य जताया. इस दौरान उन्होंने कहा कि क्या दोनों उम्मीदवार भारतीय नहीं है? क्या अब पश्चिम बंगाल में परीक्षा देना भी अपराध बन गया है? बिहार की तरफ से कड़ा विरोध दर्ज करने के बाद TMC ने कहा कि अन्य राज्यों के उम्मीदवारों का हमेशा स्वागत किया जाता है और अगर स्थानीय स्तर पर ऐसी कोई घटना हुई है तो इस पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- महिला सशक्तीकरण पर CM सैनी ने गिनाई BJP की उपलब्धियां, कहा- बीते 10 सालों में सरकार ने खोले कई रास्ते

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00