Home National Kiran Choudhry News : हरियाणा में कांग्रेस को झटका, पूर्व सीएम की बहू किरण चौधरी बेटी संग BJP में हुईं शामिल

Kiran Choudhry News : हरियाणा में कांग्रेस को झटका, पूर्व सीएम की बहू किरण चौधरी बेटी संग BJP में हुईं शामिल

by Live Times
0 comment
kiran choudhry setback congress haryana former cm daughter in law join BJP daughter

Kiran Choudhry News : कांग्रेस की दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री किरण चौधरी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. इसके बाद अपनी बेटी श्रुति चौधरी के साथ बुधवार को BJP में शामिल हो गईं.

Kiran Choudhry News : हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 (Haryana Assembly Elections 2024) की तैयारी में जुटी कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. पूर्व मंत्री किरण चौधरी (former minister Haryana Kiran Choudhry) ने कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. उन्होंने बुधवार को अपनी बेटी श्रुति चौधरी के साथ BJP की सदस्यता ले ली. इस दौरान राज्य के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल भी मौजूद रहे.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा से थे मतभेद

मंगलवार को ही मीडिया में जारी बयान में हरियाणा के पूर्व सीएम बंसीलाल की बहू किरण चौधरी ने अपने धुर विरोधी भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि अपमान सहने की एक सीमा होती है. इससे पहले भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा और किरण चौधरी के बीच लगातार विवाद की खबरें आती रही हैं. इस बीच ताजा अपडेट यह है कि लोकसभा चुनाव में बेटी को टिकट नहीं मिलने के बाद से कांग्रेस के खिलाफ विरोधी रुख अपनाने वालीं कांग्रेस विधायक किरण चौधरी ने बेटी श्रुति चौधरी के साथ मंगलवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. इसके साथ ही किरण चौधरी ने अपने सभी समर्थकों को दिल्ली पहुंचने के निर्देश दिए थे.

टिकट नहीं मिलने से थीं नाराज

कहा जा रहा है कि किरण चौधरी अपनी बेटी श्रुति के लिए भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस से टिकट मांग रही थी. इसके उलट कांग्रेस पार्टी ने उनकी जगह महेंद्रगढ़ से कांग्रेस विधायक राव दान सिंह को टिकट दिया. श्रुति चौधरी इस सीट से सांसद भी रह चुकी हैं. यहां से टिकट की आस में किरण चौधरी पिछले एक साल के दौरान कई बार महेंद्रगढ़ जिले का दौरा भी कर चुकी थीं. वह मानकर चल रही थीं कि बेटी को टिकट दिलवाने में कामयाब होंगी, लेकिन कांग्रेस आलाकमान से उन्हें निराशा हाथ लगी.

ये भी पढ़ें- PM Kisan Samman Nidhi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जारी की पीएम किसान सम्मान निधि की 17वीं किश्त

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00