Home National Jammu Kashmir: राजौरी में आतंकियों की नापाक हरकत, सेना की पोस्ट पर किया हमला, एक जवान घायल

Jammu Kashmir: राजौरी में आतंकियों की नापाक हरकत, सेना की पोस्ट पर किया हमला, एक जवान घायल

by Live Times
0 comment
Jammu Kashmir

Jammu Kashmir Encounter: आतंकियों ने जम्मू कश्मीर में गलुथी के पास सेना बटालियन के मुख्यालय की एक पोस्ट पर गोलीबारी की. गोलीबारी के बाद राजौरी जिले में सिक्योरिटी अलर्ट जारी किया गया है.

07 July, 2024

Jammu Kashmir Encounter: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के राजौरी में भारतीय सेना के कैंप पर आतंकी हमले का मामला सामने आया है. पहले आतंकियों ने सेना के शिविर पर गोलीबारी की. सेना की ओर से जवाबी कार्रवाई की गई. आतंकियों और सेना के जवानों के बीच गोलीबारी आधे घंटे तक चली. इसमें एक सैन्यकर्मी घायल हो गया. इसके बाद आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे. सेना और पुलिस ने इलाके में आतंकियों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

सुरक्षा का हाई अलर्ट जारी

हमले के बाद आतंकी ऊपरी इलाकों के जंगल की ओर भाग निकले. इसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया. साथ ही पूरे राजौरी जिले में अलर्ट जारी किया गया है. जम्मू-राजौरी-पुंछ नेशनल हाइवे (Jammu Poonch Highway) पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. दरअसल, यह पहली बार नहीं है जब जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया हो. इससे पहले जम्मू-कश्मीर के कुलगाम (Kulgam Encounter) में आतंकियों से मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद हो गए थे. इसके अलावा सेना ने 6 आतंकियों को मार गिराया.

महाराष्ट्र का जवान हुआ था शहीद

बता दें कि, जम्मू-कश्मीर के कुलगाम (Kulgam Encounter) में शहीद होने वाला एक जवान महाराष्ट्र के अकोला से था. शहीद की पहचान प्रवीण प्रभाकर जंजाल के रूप में की गई थी. सुरक्षा बलों ने दो अलग-अलग जगहों पर आतंकवादियों की मौजूदगी की खबर मिलने के बाद आतंक विरोधी अभियान चलाया था, जिसके बाद आतंकियो के साथ मुठभेड़ हुई.

यह भी पढ़ें : Hathras stampede: हाथरस हादसे में बाबा के वकील का चौंकाने वाला दावा, कहा- जहरीले स्प्रे की वजह से मची थी भगदड़

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00