Home Election PM Modi Bihar visit: ‘पाकिस्तान को चूड़ियां पहना देंगे’ बिहार की रैली में पीएम मोदी बोले – डरपोक प्रधानमंत्री देश कैसे चला सकता है

PM Modi Bihar visit: ‘पाकिस्तान को चूड़ियां पहना देंगे’ बिहार की रैली में पीएम मोदी बोले – डरपोक प्रधानमंत्री देश कैसे चला सकता है

by Rashmi Rani
0 comment
PM Modi Bihar visit

PM Modi Bihar visit: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप ही बताएं कि क्या कभी भी एक डरपोक प्रधानमंत्री देश चला सकता है.

13 May, 2024

PM Modi Bihar visit: बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप ही बताए कि क्या कभी भी एक डरपोक प्रधानमंत्री देश चला सकता है. आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं कि ये लोग कितना डरे हुए हैं. इनको रात में सपने में भी पाकिस्तान का परमाणु बम दिखाई देता है. अब ऐसी पार्टियां, ऐसे नेता जिनको रात में भी सोते समय पाकिस्तान का परमाणु बम दिखाई देता है तो क्या इनको देश दे सकते हैं ?

इंडी गठबंधन के नेता कैसे-कैसे बयान दे रहे हैं

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन के नेताओं के कैसे-कैसे बयान आ रहे हैं. ये कहते हैं कि पाकिस्तान ने क्या चूड़ियां पहन रखी हैं तो मैं कहता हूं कि अरे नहीं पहनी है तो पहना देंगे.

कांग्रेस को जनता की कोई परवाह नहीं

वहीं, इससे पहले प्रधानमंत्री ने हाजीपुर में कहा कि आपका वोट केंद्र में मजबूत सरकार बनाएगा, लेकिन अगर आपने गलती से भी आरजेडी, कांग्रेस और इंडी गठबंधन में से किसी का भी बटन दबा दिया तो आपका वोट बेकार जाना तय है. उन्होंने कहा कि बिहार के लोग काफी समझदार होते हैं और बेकार के काम कभी नहीं करते हैं. इसलिए अपना वोट सोझ सझकर दें और अपने और अपने बच्चों के उज्जवल भविष्य को बनाए. पीएम ने कहा कि आरजेडी और कांग्रेस को जनता की कोई परवाह नहीं है. ये लोग तो बस अपने बच्चों को सेट करने में लगे हैं. ये लोग विकास के कार्यों से भागते हैं.

मेरे जीते-जी आरक्षण को कोई छीन नहीं सकता

पीएम ने कहा कि अब वो वक्त चला गया जब महिलाओं के आरक्षण का कागज फाड़ दिया जाता था. अब अगर ऐसा किया तो उनको लेने के देने पड़ जाएंगे. पीएम ने कहा कि मेरे जीते-जी आरक्षण को कोई छीन नहीं सकता है. उन्होंने कहा कि इंडी गंठबंधन का हर दल राम मंदिर को लेकर भद्दी-भद्दी बातें कर रहा है. ऐसे लोगों को कोई भी माफ नहीं कर सकता है.

यह भी पढ़ें : Rahul Gandhi Marriage: ‘वह जल्द ही करेंगे शादी’ रैली में मंच से राहुल गांधी ने किया एलान

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00