Home Politics Haryana चुनाव से पहले जुबानी हमले हुए तेज, Anil Vij ने कांग्रेस उम्मीदवारों पर लगाए गंभीर आरोप

Haryana चुनाव से पहले जुबानी हमले हुए तेज, Anil Vij ने कांग्रेस उम्मीदवारों पर लगाए गंभीर आरोप

by Divyansh Sharma
0 comment
Haryana चुनाव से पहले जुबानी हमले हुए तेज, Anil Vij ने कांग्रेस उम्मीदवारों पर लगाए गंभीर आरोप- Live Times

Haryana Assembly Election 2024: अनिल विज (Anil Vij) ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने दावा किया है कि कांग्रेस (Congress) की पहली सूची में कुछ दागी चेहरे हैं

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इससे पहले नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. इसी क्रम में हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के वरिष्ठ नेता अनिल विज (Anil Vij) ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने दावा किया है कि कांग्रेस (Congress) की 5 अक्टूबर को जारी 32 उम्मीदवारों की पहली सूची में कुछ दागी चेहरे हैं और लोगों को पता है कि उनके हाथों में सत्ता देना बहुत खतरनाक हो सकता है.

‘कांग्रेस की लिस्ट में सुरेंद्र पंवार अकेले दागी नहीं’

छह बार के विधायक और पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि उन्होंने शुक्रवार को जारी कांग्रेस की सूची देखी और कहा कि इस लिस्ट में कुछ दागी चेहरे शामिल हैं. रविवार को उन्होंने दावा किया कि लोगों को पता है कि दागी लोगों के हाथों में सत्ता देना बहुत खतरनाक हो सकता है. उन्होंने कहा कि सोनीपत से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार ED की ओर से गिरफ्तार किए जाने के बाद से जेल में बंद हैं. बता दें कि सुरेंद्र पंवार को जुलाई में प्रवर्तन निदेशालय ने अवैध खनन से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था. अनिल विज ने आगे कहा कि कांग्रेस की लिस्ट में सुरेंद्र पंवार अकेले दागी नहीं हैं. यहां तक ​​कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा (गढ़ी सांपला-किलोई से फिर से कांग्रेस उम्मीदवार) भी मामलों का सामना कर रहे हैं. उनके फिरोजपुर झिरखा से विधायक मम्मन खान पर नूंह हिंसा के सिलसिले में मामला चल रहा है. मम्मन खान को पिछले साल गिरफ्तार किया गया था और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें: ‘जो राम को लाए हैं..’ भजन गायक Kanhiya Mittal थामेंगे कांग्रेस का हाथ, BJP से नाराजगी पर तोड़ी चुप्पी

क्षेत्रीय पार्टियां लगभग हो चुकी हैं खत्म- अनिल विज

अनिल विज ने आगे कहा कि समालखा से कांग्रेस विधायक धर्म सिंह छोकर को फिर से टिकट दिया है. वह ED के मामले का सामना कर रहे हैं. यह कांग्रेस का चेहरा है. अनिल विज ने आरोप लगाया कि कांग्रेस किसानों के पक्ष में होने का दावा करती है, लेकिन यह उसके शासन के दौरान की बात है, जब किसानों को अधिग्रहण के नोटिस दिए जाते थे, तब उनकी जमीनें मूंगफली के दामों पर अधिग्रहित की जाती थी और फिर बिल्डरों को सौंप दी जाती थी. उन्होंने दावा किया कि मैं कई किसानों से मिलता हूं और वह कहते हैं कि वह डर के साये में रहते थे, उन्हें नहीं पता होता था कि कब उनकी जमीन छीन ली जाएगी. वहीं उन्होंने आम आदमी प्रमुख अरविंद केजरीवाल का जिक्र करते हुए कहा कि उनका दीपक तो दिल्ली में बुझ गया और बुझे हुए दीपक से नया दीपक जलाया नहीं जा सकता. JJP और INLD का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय पार्टियां लगभग खत्म हो चुकी हैं. मुकाबला मुख्य पार्टियों के बीच है.

यह भी पढ़ें: Vinesh के ससुराल पहुंची Live Times की टीम, जानें लोगों ने रेसलर को क्यों कहा ‘पैराशूट कैंडिडेट’

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00