Home National गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी की किम जोंग से की तुलना, बोले- बंगाल में खो दी हैं अपनी लोकप्रियता

गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी की किम जोंग से की तुलना, बोले- बंगाल में खो दी हैं अपनी लोकप्रियता

by Nishant Pandey
0 comment
गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी की किम जोंग से की तुलना, बोले- बंगाल में खो दी हैं अपनी लोकप्रियता- Live Times

Giriraj Singh: कोलकाता दुष्कर्म कांड को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी पर हमला बोला है. उन्होंने ममता बनर्जी की तुलना उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग से की है.

29 August, 2024

Giriraj Singh: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर से हुए दुष्कर्म मामले को लेकर BJP लगातार ममता सरकार पर हमलावर है. अब इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर हमला बोला है. उन्होंने ममता बनर्जी की तुलना उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग (Kim Jong) से की है. उन्होंने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री पश्चिम बंगाल में अपनी लोकप्रियता खो दी हैं. वह हमारे संवैधानिक ढांचे को गिराने की कोशिश कर रही हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बंगाल में जितने भी अपराधी हैं सभी TMC के कार्यकर्ता हैं.

ममता बनर्जी ने PM पर बोला था हमला

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने 28 अगस्त को कोलकाता दुष्कर्म मामले को लेकर बंगाल बंद बुलाया था. बंगाल बंद के दौरान हुए प्रदर्शन और आगजनी पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर राज्य में आग लगवाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि अगर बंगाल जला तो यूपी, बिहार और असम भी जलेंगे. इसकी आग दिल्ली तक जाएगी. PM की कुर्सी भी गिर जाएगी.

असम के CM ने किया पलटवार

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर ममता बनर्जी के लगाए गए आरोप पर असम के CM हिमंत बिस्व सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने पलटवार किया है. उन्होंने अपने ‘X’ हैंडल पर पोस्ट करते हुए कहा कि दीदी आपकी हिम्मत कैसे हुई असम को धमकाने की? हमें लाल आंखें मत दिखाइए. अपनी असफलता की राजनीति से भारत को जलाने की कोशिश मत कीजिए. आपको विभाजनकारी भाषा बोलना शोभा नहीं देता है.

यह भी पढ़ें: क्या तेलंगाना के सीएम Revanth Reddy की जाएगी कुर्सी? Cash For Vote मामले में SC ने उठाया बड़ा कदम, जानें पूरा मामला

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00