Home National CWC Meeting : क्या राहुल गांधी लोकसभा के चुने जाएंगे विपक्ष के नेता, कई कांग्रेस नेताओं के बयानों से बढ़े कयास

CWC Meeting : क्या राहुल गांधी लोकसभा के चुने जाएंगे विपक्ष के नेता, कई कांग्रेस नेताओं के बयानों से बढ़े कयास

by Live Times
0 comment
cwc meeting rahul gandhi elected leader opposition lok sabha speculations

CWC Meeting In Delhi : दिल्ली में कांग्रेस की CWC की बैठक चल रही है, जहां INC के नेताओं ने मांग उठाई है कि राहुल गांधी को लोकसभा में विपक्ष के नेता चुना जाए.

08 June, 2024

CWC Meeting In Delhi : कांग्रेस की दिल्ली में CWC की बैठक हो रही है. इस मीटिंग में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge), संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) शामिल हुए हैं. वहीं कई कांग्रेस नेताओं ने CWC की मीटिंग से पहले मांग उठाई है कि राहुल गांधी को लोकसभा में प्रतिपक्ष का नेता चुना जाए.

जनता ने कांग्रेस में विश्वास जताकर तानाशाही को जवाब दिया

दिल्ली में आयोजित की मीटिंग में कांग्रेस ने कई पहलुओं विचार विमर्श किया है. इस दौरान मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि लोगों ने कांग्रेस में विश्वास जताकर तानाशाही, संविधान विरोधी ताकतों को करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि I.N.D.I.A. ब्लॉक के सहयोगियों ने एक टीम के रूप में काम किया, याद रखना चाहिए कि हम परिश्रम और दृढ़ संकल्प के साथ किसी भी प्रतिद्वंद्वी को हरा सकते हैं.

शहरी मतदाताओं के बीच प्रभाव बढ़ाने की जरुरत

इसके अलावा खरगे ने चुनाव में INC के प्रदर्शन को लेकर कहा कि कांग्रेस ने SC/ST/OBC, अल्पसंख्यक, ग्रामीण क्षेत्रों में सीटें जोड़ीं, लेकिन शहरी मतदाताओं के बीच प्रभाव पैदा करने के लिए काम करना चाहिए. उन्होंने गठबंधन को संदेश दिया कि I.N.D.I.A. गुट को एकजुटता बनाए रखनी चाहिए और संसद के अंदर और बाहर सहयोगियों के साथ काम करना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Narendra Modi oath ceremony Live Updates: राष्ट्रपति भवन में तेजी से चल रही शपथ ग्रहण की तैयारी, नोट करें लेटेस्ट अपडेट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00