Home Election Rahul Gandhi PC: शेयर बाजार में आए उतार-चढ़ाव पर राहुल का हमला, मोदी-शाह को भी घेरा; कहा- JPC से हो जांच

Rahul Gandhi PC: शेयर बाजार में आए उतार-चढ़ाव पर राहुल का हमला, मोदी-शाह को भी घेरा; कहा- JPC से हो जांच

by Live Times
0 comment
Rahul Gandhi PC

Rahul Gandhi PC: पिछले दिनों शेयर बाजार में तेजी से आए उतार-चढ़ाव पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र में सत्तासीन नरेन्द्र मोदी सरकार पर बेहद गंभीर और संगीन आरोप लगाए हैं.

06 June, 2024

Rahul Gandhi PC: केरल की वायनॉड और यूपी की रायबरेली सीट से लोकसभा चुनाव जीतने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र में सत्तासीन राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (National Democratic Alliance) पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने यह भी कहा कि हम इस मामले (शेयर बाज़ार के) में JPC जांच चाहते हैं.

राहुल गांधी ने BJP के दिग्गज नेताओं पर किया हमला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि पहली बार हमने यह नोट किया कि चुनाव के समय प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, वित्त मंत्री ने शेयर बाज़ार पर टिप्पणी दी. प्रधानमंत्री ने दो-चार बार कहा कि शेयर बाज़ार तेज़ी से बढ़ने जा रही है. उनके मैसेज को वित्त मंत्री और गृह मंत्री ने भी आगे बढ़ाया. वहीं, अमित शाह कहते हैं कि 4 चार जून से पहले शेयर खरीदें.

28 मई को फिर दोहराया गया

राहुल गांधी ने यह भी आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र ने भी यही बयान 28 मई को फिर से दोहराया. इसके बाद 3 जून को शेयर बाज़ार सारे रिकॉर्ड तोड़ देता है और 4 जून को शेयर बाज़ार नीचे चला जाता है.

30 लाख करोड़ रुपये का नुकसान हुआ

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने यह भी कहा कि इसमें BJP के सबसे बड़े नेताओं ने कहा है और रिटेल इंवेस्टर को मैसेज दिया है. उनके पास जानकारी थी कि BJP को पूर्ण बहुमत नहीं मिलने वाला है. वे जानते थे कि 3-4 जून को क्या होने वाला है. 30 लाख करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है और हज़ारों-लाखों करोड़ रुपए का चुने हुए लोगों को फायदा हुआ है. हम प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, जिन्होंने एग्जिट पोल किया उनपर और विदेशी निवेशक पर जांच चाहते हैं. वहीं पत्रकार वार्ता के दौरान कांग्रेस नेता के.सी. वेणुगोपाल, सुप्रिया श्रीनेत और पवन खेड़ा भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: Kota Suicide News: कोटा में छात्र ने की आत्महत्या, बिल्डिंग की नौवीं मंजिल से लगाई मौत की छलांग

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00