Home Politics Kolkata Rape-Murder Case: देशभर में आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी BJP, जानिए बंगाल में कौन करेगा मीडिया से बात

Kolkata Rape-Murder Case: देशभर में आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी BJP, जानिए बंगाल में कौन करेगा मीडिया से बात

by Rashmi Rani
0 comment
Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता में महीला ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में शुक्रवार को BJP पूरे देश में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रही है.

Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में शुक्रवार को BJP पूरे देश में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रही है.

16 August, 2024

Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में देशभर में आक्रोश है. जगह जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. वहीं, इस मुद्दे को लेकर शुक्रवार को BJP पूरे देश में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रही है. सभी राज्यों में पार्टी के बड़े नेता मीडिया से इस मामले में बात करेंगे. पश्चिम बंगाल की अगर बात करें तो यहां स्मृति ईरानी मीडिया से बात करेंगी. गुरुवार की देर रात को ही सभी नेताओं के कार्यक्रम फाइनल कर दिए गए हैं.

ममता बनर्जी ने BJP पर साजिश का लगाया आरोप

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लगातार हो रहे विरोध प्रदर्शनों को लेकर BJP पर साजिश रचने का आरोप लगाया है. ममता बनर्जी का कहना है कि BJP सत्ता में बैठने के लिए बांग्लादेश जैसा हालात यहां करने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि आप मुझे गाली दीजिए कोई दिक्कत नहीं, लेकिन पश्चिम बंगाल को गाली मत दीजिए. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, ममता बनर्जी ने कहा कि राज्य की सरकार ने इस मामले में सारी कार्रवाई की है. लेकिन फिर भी विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं सीबीआई को जांच में पूरा समर्थन देती हूं.

IMA ने हड़ताल का किया एलान

वहीं, IMA ने महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या के विरोध में देश भर में 17 अगस्त को गैर-आपात सेवाएं बंद करने की घोषणा की है. IMA की तरफ से कहा गया है कि 24 घंटे के लिए गैर-आपातकालीन सेवाएं पूरे देश में बंद रहेंगी. लेकिन आवश्यक सेवाएं जारी रहेंगी और आपातकालीन वार्ड में भी चिकित्सकीय कामकाज जारी रहेगा. IMA ने अपने बयान में कहा कि सभी अस्पतालों की ओपीडी सेवाएं बंद रहेंगी.

यह भी पढ़ें : Kolkata Rape-Murder Case: IMA ने किया देशव्यापी हड़ताल का एलान, अस्पतालों में बंद रहेंगी सेवाएं

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00