Home National बच्ची पर भेड़िये ने किया हमला, बहराइच और सीतापुर के बाद अब बाराबंकी में दिखा आदमखोर का आतंक

बच्ची पर भेड़िये ने किया हमला, बहराइच और सीतापुर के बाद अब बाराबंकी में दिखा आदमखोर का आतंक

by Arsla Khan
0 comment
Girl attacked by wolf, after Bahraich and Sitapur now terror of man-eater seen in Barabanki


Wolf Attacked In Barabanki: अयोध्या से सटे जिले बाराबंकी में भेड़िये द्वारा एक बच्ची पर हमला करने का मामला सामने आया है. वन विभाग की टीम भेड़िये की तलाश कर रही है.

03 September, 2024

Wolf Attacked In Barabanki: उत्तर प्रदेश के बहराइच और सीतापुर में भेड़िये कहर बरपा रहे हैं. अब तक कई बच्चों समेत आधा दर्जन से अधिक लोगों को भेड़िये अपना शिकार बना चुके हैं. बहराइच और सीतापुर के बाद अब बाराबंकी में भी भेड़ियों का आतंक देखा जा रहा है. मिली ताजा जानकारी के अनुसार, पूर्वी उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में भी एक बच्ची पर भेड़िये के हमले का मामला सामने आया है. यह बच्ची सुबह बकरियां चरा रही थी, इसी दौरान भेड़िये ने हमला कर दिया, जिसमें वह घायल हो गई. इसके बाद भेड़िये के हमले से गांव में दहशत का माहौल है. सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची है और कांबिंग कर रही है. प्रशासन का दावा है कि जल्द ही भेड़िये को पकड़ लिया जाएगा.

बच्ची जिला अस्पताल में भर्ती

भेड़िये के हमले का पूरा मामला बाराबंकी में जैदपुर थाना क्षेत्र और हरख रेंज के गौछौरा गांव का है. बताया जा रहा है कि गांव में एक बच्ची सुबह के समय बकरियां चरा रही थी. इस दौरान एक भेड़िये ने बकरियों पर हमला बोल दिया. जब बच्ची ने बकरियों को बचाने की कोशिश की तो भेड़िये ने बच्ची पर ही हमला बोल दिया. भेड़िये के हमले में बच्ची बुरी तरह घायल हो गई. उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची है और कांबिंग कर रही है. इस बाबत, वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि जानवर भेड़िया है या कोई और? यह अभी कह पाना मुश्किल है. वन विभाग की टीम ने ग्रामीणों को सतर्क रहने की सलाह दी है.

यह भी पढ़ें : Ghaziabad News: बिजली गुल होते ही घर में घुसे ‘दरिंदे’ एक ने किया लड़की के साथ गलत काम

बकरियों को बचाने की कोशिश की थी

उधर, परिजनों का कहना है कि उनकी बच्ची हर रोज की तरह सुबह बकरियों को लेकर नहर किनारे चराने लेकर गई थी. इसी दौरान भेड़िये ने बकरियों को अपना निवाला बनाना चाहा. जब बच्ची ने बकरियों को बचाने की कोशिश की तो भेड़िये ने उसपर ही हमला कर दिया. भेड़िये ने बच्ची की अंगुली और अन्य जगहों पर हमला किया. जिला अस्पताल में भर्ती बच्ची का इलाज जारी है. इमरजेंसी में तैनात डक्टरों ने बताया कि बच्ची का इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर है.

इनपुट : वारसी

यह भी पढ़ें : Live Times Exclusive: उत्तर प्रदेश में लव जिहाद की चपेट में लड़कियां, Video Call पर दी जा रही नमाज की Training

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00