Home National Jammu Kashmir Elections: डोडा में बोले PM, जम्मू कश्मीर में विकास की नई गाथा लिखेंगे; ये मोदी की गारंटी है

Jammu Kashmir Elections: डोडा में बोले PM, जम्मू कश्मीर में विकास की नई गाथा लिखेंगे; ये मोदी की गारंटी है

by Nishant Pandey
0 comment
डोडा में रैली स्थल पर पहुंचे PM मोदी, जनसभा को कर रहे संबोधित

PM Modi: जम्मू-कश्मीर के डोडा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि पिछले 10 साल में जम्मू-कश्मीर में जो बदलाव आया है वो किसी सपने से कम नहीं है.

14 September, 2024

J&k Elections: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के डोडा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने एक जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद अब अपनी अंतिम सांसें गिन रहा है. पिछले 10 साल में जम्मू-कश्मीर में जो बदलाव आया है वो किसी सपने से कम नहीं है. जो पत्थर पहले पुलिस और फौज़ पर फेंकने के लिए उठते थे, अब उन पत्थरों से नया जम्मू-कश्मीर बन रहा है. प्रधानमंत्री ने कहा कि ये चुनाव जम्मू कश्मीर का भाग्य तय करेगा. हम सभी मिलकर जम्मू कश्मीर का निर्माण करेंगे. प्रधानमंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों ने केवल अपना भला किया है. जम्मू कश्मीर में विकास की नई गाथा लिखेंगे. ये मोदी की गारंटी है. प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि इन्हें आपके बच्चों की चिंता नहीं थी. 3 खानदानों ने जम्मू कश्मीर के साथ पाप किया.

 खूबसूरत कश्मीर को परिवारवाद ने खोखला किया- PM

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि ये तीन खानदान. एक खानदान कांग्रेस का है, एक खानदान नेशनल कॉन्फ्रेंस का है और एक खानदान PDP का है. इन तीन खानदानों ने मिलकर आपके साथ जो किया है वो किसी पाप से कम नहीं है. ये तीनों खानदान जम्मू-कश्मीर को सालों तक बर्बाद करने के लिए ज़िम्मेदार हैं.

जम्मू-कश्मीर के मेरे नौजवान आतंकवाद में पीसते रहे- प्रधानमंत्री

आज़ादी के बाद से ही हमारा प्यारा जम्मू-कश्मीर विदेशी ताकतों के निशाने पर आ गया. इसके बाद इस खूबसूरत राज्य को परिवारवाद ने खोखला करना शुरू कर दिया. जिन राजनीतिक दलों पर आपने भरोसा किया उन्होंने आपके बच्चों की चिंता नहीं की. उन राजनीतिक दलों ने सिर्फ अपने बच्चों को आगे बढ़ाया. जम्मू-कश्मीर के मेरे नौजवान आतंकवाद में पीसते रहे. परिवारवाद को आगे बढ़ाने वाली पार्टियां आपको गुमराह करके मौज काटती रही. इन लोगों ने जम्मू कश्मीर में नए नेतृत्व को कभी उभरने ही नहीं दिया.

3 चरणों में हो रहा विधानसभा का चुनाव

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 3 चरणों में 18 सितंबर, 25 सितंबर और 1 अक्टूबर को होगा. वहीं, वोटों की गिनती 8 अक्टूबर को होगी. यह जम्मू-कश्मीर में 10 वर्षों में पहला विधानसभा चुनाव है. अनुच्छेद 370 और 35 A के खत्म होने के बाद यह पहला चुनाव है.

यह भी पढ़ें: Election 2024: PM मोदी सुबह जम्मू में तो शाम को कुरुक्षेत्र में रैली को करेंगे संबोधित

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00