Home National ‘INDI गठबंधन में कोई राष्ट्रवादी सोच नहीं’, जानिए पीयूष गोयल ने राहुल गांधी के किस बयान पर सुनाई खरी-खरी

‘INDI गठबंधन में कोई राष्ट्रवादी सोच नहीं’, जानिए पीयूष गोयल ने राहुल गांधी के किस बयान पर सुनाई खरी-खरी

by Sachin Kumar
0 comment
INDI गठबंधन में कोई राष्ट्रवादी सोच नहीं, जानिए पीयूष गोयल ने राहुल गांधी के किस बयान पर सुनाई खरी खरी

Politics News : राहुल गांधी के चक्रव्यूह वाले भाषण पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष ने जितने भी दावे किए हैं, वह पूरी तरह से निराधार हैं.

30 July, 2024

Politics News : केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने विपक्षी दलों की तरफ से किए जा रहे हमले पर पलटवार किया है. उन्होंने लोकसभा में एक दिन पहले (सोमवार) दिए नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के भाषण पर कहा कि I.N.D.I.A. ब्लॉक के पास कोई राष्ट्रवादी सोच नहीं है और न ही देश के लोगों को देने के लिए इनके पास कोई सकारात्मक एजेंडा है. पीयूष गोयल ने कहा कि राहुल गांधी ने जितने भी दावे किए हैं वह पूरी तरह से निराधार हैं. उन्होंने कहा कि साल 2014 में जब BJP सत्ता में आई तो देश अर्थव्यवस्था की हालत खराब थी.

‘6 लोगों का ग्रुप चक्रव्यूह में फंसा रहा’

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि चारों तरफ डर का माहौल बनाया हुआ है और 6 लोगों का एक ग्रुप देश को चक्रव्यूह में फंसा रहा है. उन्होंने वादा किया कि I.N.D.I.A. ब्लॉक इस चक्रव्यूह को जरूर तोड़ेगा. पीयूष गोयल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी से यह साफ हो जाता है कि उन्होंने देश के संवैधानिक अधिकारियों और व्यक्तियों पर आरोप लगाकर पूरी तरह से सिद्ध कर दिया है कि I.N.D.I.A. ब्लॉक में कोई राष्ट्रवादी सोच नहीं है. उन्होंने कहा कि इस गठबंधन के पास अतार्किक दावे और मांग करने के अलावा देश के लोगों को देने के लिए कोई सकारात्मक एजेंडा नहीं है.

UPA की खोखली सोच उजागर हुई

पीयूष गोयल ने कहा कि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला (Om Birla) को विपक्ष के नेता राहुल गांधी से बार-बार कहना पड़ा था कि सदन की गरिमा बनाए रखें और निराधार दावे पेश न करें. वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री ने कहा कि लोकसभा में प्रतिपक्ष नेता के भाषण से UPA की खोखली सोच उजागर हुई है. उन्होंने कहा कि UPA जब सत्ता में थी तो उसने कभी न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) को कानूनी गारंटी नहीं बनाया. लेकिन यह एक ऐसा मुद्दा है जिसे कांग्रेस सदन के अंदर और बाहर अक्सर उठाती रहती है.

यह भी पढ़ें- यूपी विधानसभा में गूंजा ‘गच्चा फिर चच्चा’ योगी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज तो शिवपाल ने दिया धमाकेदार जवाब

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00