Home National ममता सरकार के खिलाफ आमरण अनशन पर जूनियर डॉक्टर, मांगे पूरी ना होने तक जारी रखेंगे प्रदर्शन

ममता सरकार के खिलाफ आमरण अनशन पर जूनियर डॉक्टर, मांगे पूरी ना होने तक जारी रखेंगे प्रदर्शन

by Rashmi Rani
0 comment
ममता सरकार के खिलाफ आमरण अनशन पर जूनियर डॉक्टर, मांगे पूरी ना होने तक जारी रखेंगे प्रदर्शन

Kolkata RG kar Assault case: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता स्थित आरजी कर अस्पताल में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के खिलाफ जूनियर डॉक्टरों ने आमरण अनशन शुरू कर दिया है.

Kolkata RG kar Assault case: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता स्थित आरजी कर अस्पताल में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के खिलाफ जूनियर डॉक्टरों ने आमरण अनशन शुरू कर दिया है. जूनियर डॉक्टरों का कहना है कि पश्चिम बंगाल सरकार ने उनकी मांगें पूरी नहीं की है. उनका कहना है कि उन्होंने सरकार को 24 घंटे का समय दिया था. इससे पहले डॉक्टर्स धर्मतला में डोरीना क्रॉसिंग पर शुक्रवार को धरना पर बैठे थे.

मंच पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए

प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों ने कहा कि राज्य सरकार ने उनकी मांगें पूरी नहीं की है, इसलिए अब जक उनकी मांग पूरी नहीं होती वो आमरण अनशन पर रहेंगे. इसके साथ ही अनशन को लेकर पारदर्शिता बनाए रखने के लिए मंच पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं. डॉक्टरों ने कहा कि हम ड्यूटी पर जाएंगे लेकिन कुछ भी नहीं खाएंगे. डॉक्टरों ने बताया कि फिलहाल छह डॉक्टर इस आमरण अनशन की शुरुआत करेंगे. इसके बाद धीरे-धीरे सभी डॉक्टर्स इस प्रदर्शन में जुटेंगे.

कौन-कौन रहेगा आमरण अनशन पर

बता दें कि आमरण अनशन पर बैठने वाले छह जूनियर डॉक्टर स्निग्धा हाजरा, तान्या पांजा और अनुष्टुप मुखोपाध्याय, एसएसकेएम के अर्नब मुखोपाध्याय, एनआरएस मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के पुलस्थ आचार्य और केपीसी मेडिकल कॉलेज की सायंतनी घोष हाजरा हैं. वहीं, जूनियर डॉक्टरों ने कहा कि अगर इस दौरान हम में से किसी की भी तबियत खराब होती है तो इसके लिए राज्य सरकार जिम्मेदार होगी.

यह भी पढ़ें : महावीर फोगाट ने भूपेंद्र हुड्डा पर लगाया आरोप, कहा- विनेश को फायदे के लिए राजनीति में लाए

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00