Home National अखनूर में सेना के काफिले को निशाना बनाने वाले आंतकी के लिए काल बने कमांडो, 1 दहशतगर्द ढेर

अखनूर में सेना के काफिले को निशाना बनाने वाले आंतकी के लिए काल बने कमांडो, 1 दहशतगर्द ढेर

by Divyansh Sharma
0 comment
Jammu-Kashmir, Terror Attack, Live Times

Jammu-Kashmir Terror Attack: आतंकी को विशेष सुरक्षा बलों के जवानों ने ढेर किया है, जिन्हें हाल में ही घुसपैठ करने वाले आतंकियों को रोकने के लिए तैनात किया गया था.

Jammu-Kashmir Terror Attack: जम्मू-कश्मीर से एक बार फिर बड़ी जानकारी सामने आ रही है. जम्मू-कश्मीर के अखनूर में सोमवार को सेना के काफिले को निशाना बनाने वाले एक दहशतगर्द को सेना के जवानों ने ढेर कर दिया है.

सेना के अधिकारियों ने बताया कि आतंकी को विशेष सुरक्षा बलों के जवानों ने ढेर किया है, जिन्हें हाल में ही घुसपैठ करने वाले आतंकियों को रोकने के लिए तैनात किया गया था.

Jammu-Kashmir Terror Attack: बॉर्डर पार कर अखनूर में दाखिल हुए आतंकी

सुरक्षा अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार, सुबह लगभग 6:30 बजे पाकिस्तान से सटी सीमा लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) के पास भट्टल इलाके में कुछ आतंकियों ने सेना के काफिले को निशाना बनाया.

आतंकियों ने सेना की आर्मी एंबुलेंस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. हालांकि, इस अंधाधुंध फायरिंग में किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ. सेना के कई जवान भी बाल-बाल बच गए.

हमले को अंजाम देने के बाद आतंकी सीमा के पास जंगलों में जा छिपे. अब जानकारी सामने आ रही है कि विशेष सुरक्षा बलों के जवानों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है.

सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक, यह सभी आतंकी एक दिन पहले बॉर्डर पार करके अखनूर में दाखिल हुए थे. सेना के जम्मू स्थित व्हाइट नाइट कोर ने चल रहे अभियान को लेकर X पर पोस्ट कर अपडेट जारी किया.

Jammu-Kashmir, Terror Attack, Live Times

यह भी पढ़ें: Manipur: मणिपुर में राजभवन की सुरक्षा में सेंध, सिर्फ 100 मीटर दूर मिला ग्रेनेड, इलाके में फैली दहशत

बारामूला में भी हो चुका है सेना के काफिले पर हमला

सेना के जम्मू स्थित व्हाइट नाइट कोर ने अपने X पोस्ट में कहा कि हमले में शामिल एक आतंकी का शव और उसके पास से हथियार बरामद कर लिया गया है.

बता दें कि हमला करने वाले आतंकियों को जंगलों में बने आतंकियों को एक बेसमेंट के अंदर पाया गया. बता दें कि NSG कमांडो की जवाबी कार्रवाई में अन्य आतंकी भी मारे गए है, जिसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है.

घाटी में सुरक्षा बलों का तलाशी अभियान जारी है. बता दें कि घाटी में बढ़ती आतंकी घटनाएं बढ़ने के बाद सेना के विशेष बलों और राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (NSG) को तैनात करने का फैसला किया गया है.

Jammu-Kashmir, Terror Attack, Live Times

बता दें कि पहले भी इस तरह का हमला सेना के काफिले पर हो चुका है. 24 अक्टूबर को बारामूला में सेना की गाड़ी पर कुछ आतंकियों ने हमला किया था. इस आतंकी हमले में भारतीय सेना के 3 जवानों और 2 पोर्टर की जान चली गई थी.

यह भी पढ़ें: ‘बदमाश आदमी है लॉरेंस, पता नहीं कब क्या कर दे’, धमकियों के बीच सलमान को राकेश टिकैत ने दी बड़ी नसीहत

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00