Home National Baba Siddique: सलमान-लॉरेंस की अनजानी दुश्मनी! बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में पुलिस ने दिया अपडेट

Baba Siddique: सलमान-लॉरेंस की अनजानी दुश्मनी! बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में पुलिस ने दिया अपडेट

by Divyansh Sharma
0 comment
Baba Siddique, Salman Khan, Lawrence Bishnoi, Mumbai Police, Live Times

Baba Siddique Death: Mumbai Police ने कहा कि इस कांड में Salman Khan और Lawrence Bishnoi की दुश्मनी के एंगल की भी जांच की जाएगी.

Baba Siddique Death: महाराष्ट्र से शनिवार की रात बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है. NCP यानी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party)-अजीत गुट के नेता बाबा सिद्दीकी की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई.

अब मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई अहम जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि इस कांड में सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi) की दुश्मनी के एंगल की भी जांच की जाएगी.

Baba Siddique हत्याकांड का खुलासा जल्द

मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के पुलिस उपायुक्त (DSP) क्राइम ब्रांच दत्ता नलावडे ने बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बताया कि शनिवार की रात करीब 9.30 बजे बाबा सिद्दीकी अपने बेटे के ऑफिस के बाहर आए.

उन्होंने आगे कहा कि इसी दौरान उन्हें गोली मार दी गई. निर्मल नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. मौके से ही दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि हत्या की हर एंगल से जांच की जा रही है.

उन्होंने बताया कि आरोपितों के पास से 2 रिवाल्वर और 28 राउंड मैगजीन भी बरामद किए गए हैं. एक फरार हो गया है. वही, जब उनसे लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आने की बात पुछी गई तो उन्होंने कहा कि इस एंगल से भी पुलिस की जांच जारी है. जल्द कई खुलासे होंगे.

यह भी पढ़ें: सुई से हमला और हत्या! हैरान करने वाली है बाबा सिद्दीकी के मर्डर में शामिल शूटर की कहानी

बाबा सिद्दीकी के हमलावरों की जांच जारी

लॉरेंस बिश्नोई की संलिप्तता पर मुंबई के DSP ने कहा कि हम घटना की जिम्मेदारी लेने वाले सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट की प्रामाणिकता की भी गहन जांच कर जारी है.

DSP दत्ता नलावडे ने यह भी साफ किया कि बाबा सिद्दीकी के पास कोई वर्गीकृत सुरक्षा नहीं थी. उन्होंने आगे कहा कि फिर भी मुंबई पुलिस की ओर से उनकी सुरक्षा में 3 पुलिसकर्मी तैनात थे. उन्होंने आगे कहा कि घटना के समय भी एक सुरक्षाकर्मी उनके साथ ही था.

उन्होंने कहा कि सभी आरोपितों के क्राइम कुंडली भी खंगाली जा रही है. उन्होंने बताया कि मुंबई पुलिस सभी आरोपितों के आसपास के स्थानीय पुलिस के साथ भी संपर्क में हैं.

उन्होंने बताया कि आरोपी मुंबई कब आए, उन्हें कहां रखा गया और उन्हें किसने शरण दी या उन्हें किसने पैसे दिए, इसकी भी जांच जारी है.

यह भी पढ़ें: Baba Siddique: बाबा सिद्दीकी ही नहीं इन नेताओं की भी हुई थी गोली मारकर हत्या, देखें पूरी लिस्ट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00