Home National MCD स्टैंडिंग कमेटी चुनाव में हिस्सा नहीं लेगी AAP, मनीष सिसोदिया ने किया बड़ा एलान

MCD स्टैंडिंग कमेटी चुनाव में हिस्सा नहीं लेगी AAP, मनीष सिसोदिया ने किया बड़ा एलान

by Rashmi Rani
0 comment
MCD स्टैंडिंग कमेटी चुनाव में हिस्सा नहीं लेगी AAP, मनीष सिसोदिया ने किया बड़ा एलान

MCD Standing Committee Elections : मनीष सिसोदिया ने कहा कि स्टैंडिंग कमेटी के एक मात्र सदस्य का चुनाव कराना पूरी तरह से गलत है.

MCD Standing Committee Elections : दिल्ली नगर निगम स्टैंडिंग कमेटी के 18वें सदस्य के चुनाव को एक बार फिर टाल दिया गया था . AAP और BJP के बीच चल रहे सियासी उठापटक के कारण चुनाव को पांच अक्टूबर तक के लिए इसे टाल दिया गया. हालांकि गुरुवार की रात को एलजी विनय सक्सेना ने एमसीडी कमिश्नर को आदेश देकर बीती रात 10 बजे से पहले चुनाव हर हाल में कराने का आदेश दिया है. जिस पर अब आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया का गुस्सा फुट पड़ा है. उन्होंने BJP पर बड़ा आरोप लागाया है.

चुनाव कराना पूरी तरह से गलत

मनीष सिसोदिया ने कहा कि स्टैंडिंग कमेटी के एक मात्र सदस्य का चुनाव कराना पूरी तरह से गलत है. पीएम मोदी के आदेश पर शुक्रवार को हो रहा चुनाव लोकतंत्र को तार तार कर रही है. दिल्ली में अब रोज नए कारनामे हो रहे हैं. मनीष सिसोदिया का कहना है कि दिल्ली के एलजी ने यह आदेश दिया है कि शुक्रवार की रात तक चुनाव करा दिएं जाएं. उन्होंने कहा कि मैं, पूछता हूं- ये क्या षड्यंत्र है? आखिर एडिशनल कमिश्नर की अध्यक्षता में चुनाव कैसे हो सकता है?

चुनाव को इनवैलिड करार दिया

उन्होंने कहा कि नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. MCD कमिश्नर कहते हैं कि मैं एलजी के कहने पर ऐसा कर रहा हूं. अगर देश में यही हाल रहा तो आने वाले समय में BJP किसी विधानसभा या लोकसभा की मीटिंग एडिशनल सेक्रेटरी की अध्यक्षता में करा सकती है. BJP ने आज भारत के लोकतंत्र को शर्मसार करने वाला काम किया है. मनीष सिसोदिया ने कहा कि एमसीडी स्टैंडिंग कमेटी सदस्य का चुनाव कराने का अधिकार एलजी या एमसीडी या कमिश्नर को नहीं है. ऐसे में आम आदमी पार्टी शुक्रवार को एक बजे चुनाव में हिस्सा नहीं लेगी. हम इस चुनाव को इनवैलिड करार देते हैं.

यह भी पढ़ें : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी फिर बोले, प्रधानमंत्री बनने का कई बार मिल चुका है ऑफर

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00