Home Lifestyle करवाचौथ पर Tara Sutaria जैसे एथनिक आउटफिट्स पहनकर दिखेंगी चांद से भी हसीन

करवाचौथ पर Tara Sutaria जैसे एथनिक आउटफिट्स पहनकर दिखेंगी चांद से भी हसीन

by Pooja Attri
0 comment
करवाचौथ पर Tara Sutaria जैसे एथनिक आउटफिट्स पहनकर दिखेंगी चांद से भी हसीन

Tara Sutaria Ethnic Looks: आज हम आपके लिए तारा का ऐसा एथनिक कलेक्शन लेकर आए हैं, जिनसे आप करवाचौथ पर पहनने के लिए आइडिया ले सकती हैं.

29 September, 2024

Tara Sutaria Ethnic Collection: तारा सुतारिया फिल्म इंडस्ट्री का एक फेमस चेहरा हैं. उन्होंने साल 2019 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. तारा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती और क्लीसी फैशन सेंस के लिए हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस का स्टाइल फैन्स को बेहद पसंद आता है, खासकर उनके एथनिक आउटफिट्स के तो फैन्स दीवाने हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए तारा का ऐसा एथनिक कलेक्शन लेकर आए हैं, जिनसे आप करवाचौथ पर पहनने के लिए आइडिया ले सकती हैं.

ऑरेंज लहंगा

तारा इस रॉ सिल्क ऑरेंज लहंगा चोली में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. गोल्डन गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाले इस लहंगा सेट के साथ उन्होंने मैचिंग वीनेक चोली और दुपट्टा कैरी किया. वहीं, गोल्डन चोकर, ईयररिंग्स, मांग टीका, कंगन, सटल मेकअप और स्ट्रेट ओपन हेयर स्टाइल ने एक्ट्रेस के लुक को पूरा किया.

रेड साड़ी

तारा इस रेड बनारसी साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. गोल्डन बॉर्डर वाली इस साड़ी को उन्होंने मैचिंग ट्यूब बलाउज के साथ पेयर किया. वहीं, गोल्डन चोकर, मैचिंग चांदबाली, मांग टीका, चूड़ी, रिंग, मिनिममल मेकअप और स्लीक हेयर बन ने तारा के लुक को और अट्रैक्टिव बनाया.

रानी लहंगा

रानी कलर के इस लहंगा-चोली तारा के चेहरे से नजर हटाना मुश्किल है. हैवी एम्ब्रॉयडरी वाले इस लहंगे के साथ उन्होंने मैचिंग डीपनेक चोली और सिंपल दुपट्टा कैरी किया. वहीं, ग्रीन हैवी चोकर, मैचिंग ईयररिंग्स, मांग टीका, कंगन, रिंग, सटल मेकअप और ओपन कर्ली हेयर स्टाइल ने तारा की सुंदरता को और बढ़ाया.

शिफॉन साड़ी

इस टोमैटो रेड शिफॉन साड़ी में तारा की अदाएं बेहद कातिलाना हैं. सेक्विन एम्ब्रॉयडरी वाली इस साड़ी को उन्होंने मैचिंग हाफ स्लीव्स ब्लाउज के साथ पेयर किया. वहीं, गोल्डन ग्रीन चांदबाली, न्यूड मेकअप और स्लीक हेयर बन ने तारा के लुक में चार-चांद लगाए.

बेज साड़ी

इस बेज साड़ी में तारा की खूबसूरती को बयां करना बेहद मुश्किल है. गोल्डन बॉर्डर वाली इस साड़ी को उन्होंने मैचिंग ब्लाउज के साथ कैरी किया. वहीं, गोल्डन चोकर, मैचिंग ईयररिंग्स, कंगन, रेड लिपस्टिक, सटल मेकअप और रोज से बनी हेयर स्टाइल ने तारा की सुंदरता को और बढ़ाया.

यह भी पढ़ें: Shamita Shetty का एथनिक कलेक्शन है बेहद यूनीक, बाजार में खूब बिक रहे हैं ऐसे शानदार आउटफिट्स

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00