Home Lifestyle Shweta Tiwari Birthday : OMG! 44 साल में भी इतनी हसीन दिखती हैं श्वेता, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे फिदा

Shweta Tiwari Birthday : OMG! 44 साल में भी इतनी हसीन दिखती हैं श्वेता, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे फिदा

by Pooja Attri
0 comment
Shweta Tiwari Birthday : OMG! 44 साल में भी इतनी हसीन दिखती हैं श्वेता, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे फिदा

Shweta Tiwari Birthday: श्वेता आज अपना 44वां बर्थडे मना रही हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए उनकी शानदार तस्वीरें लेकर आए हैं.

04 October, 2024

Shweta Tiwari Birthday: श्वेता तिवारी टीवी जगत का एक जाना-माना चेहरा हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से की थी, जिसमें श्वेता ने एक सीधी-साधी लड़की ‘प्रेरणा’ का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाई. श्वेता आज यानी 04 अक्टूबर को अपना 44वां बर्थडे मना रही हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी फिटनेस और स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. 44 साल की उम्र में भी श्वेता 32 साल की दिखती है. ऐसे में आज हम आपके लिए श्वेता की कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आए हैं, जिन्हें देखकर आप उनकी खूबसूरती पर एक बार फिर से फिदा हो जाएंगे.

ब्लू साड़ी

श्वेता तिवारी इस ब्लू साटन साड़ी में हमेशा की तरह सुंदर दिख रही हैं. सिल्वर बॉर्डर वाली इस साड़ी को उन्होंने हैवी एम्ब्रॉयडरी वाले मैचिंग ब्लाउज के साथ कैरी किया. नवरात्रि पर आप भी श्वेता जैसी साड़ी पहनकर सारी पड़ोसन को जला सकती हैं.

महरून साड़ी

श्वेता इस महरून शिफॉन साड़ी में अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं. गोल्डन बॉर्डर वाली इस साड़ी को उन्होंने मैचिंग पोलका डॉट ब्लाउज के साथ पेयर किया. दुर्गा पूजा के दौरान आप भी श्वेता जैसी साड़ी पहनकर खूब वाह! वाही बंटोर सकती हैं.

ग्रीन साड़ी

इस ग्रीन प्रिंटेड साड़ी में श्वेता की अदाएं हर किसी को दीवाना बना रही हैं. साटन की इस खूबसूरत साड़ी को उन्होंने मैचिंग ब्लाउज और ज्वेलरी के साथ कैरी किया. श्वेता की यह साड़ी नवरात्रि ही नहीं दीवाली के लिए एकदम परफेक्ट च्वाइस है.

पर्पल साड़ी

श्वेता शिफॉन की इस सिंपल पर्पल साड़ी में कहर ढा रही हैं. गोल्डन बॉर्डर वाली इस साड़ी को उन्होंने हैवी एम्ब्रॉयडरी वाले रेड ब्लाउज के साथ पेयर किया. श्वेता की यह साड़ी दुर्गा पूजा से लेकर डांडिया नाइट के लिए एकदम बेस्ट साबित हो सकती है.

आसमानी साड़ी

श्वेता तिवारी इस आसमानी साड़ी में बेहद हसीन दिख रही हैं. गोल्डन बॉर्डर वाली इस साड़ी को उन्होंने गोल्डन हाफ स्लीव्स ब्लाउज के साथ कैरी किया. श्वेता की यह पेस्टल साड़ी फेस्टिव सीजन के लिए एकदम परफेक्ट च्वाइस साबित हो सकती है.

यह भी पढ़ें: नवरात्रि के दौरान Riddhi Dogra जैसे एथनिक Outfits पहनकर हर किसी की नजर में छा जाएंगी आप

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00