Home Lifestyle जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं Shanaya Kapoor, देखिए उनकी मदहोश कर देने वाली तस्वीरें

जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं Shanaya Kapoor, देखिए उनकी मदहोश कर देने वाली तस्वीरें

by Pooja Attri
0 comment
जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं Shanaya Kapoor, देखिए उनकी मदहोश कर देने वाली तस्वीरें

Shanaya Kapoor Looks: आज हम आपके लिए शनाया का ऐसा साड़ी कलेक्शन लेकर आए हैं जिससे आप नवरात्रि ही नहीं, बल्कि करवाचौथ पर पहनने के लिए भी आइडिया ले सकती हैं.

08 October, 2024

Shanaya Kapoor Looks: शनाया कपूर बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी हैं. 24 साल की शनाया जल्द ही फिल्म ‘आंखों की गुस्ताखियां’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. शनाया सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं इसलिए उनकी खूबसूरत पिक्चर्स शेयर होते ही मिनटों में वायरल हो जाती हैं. दरअसल, शनाया बलां की खूबसूरत हैं इसलिए फैन्स उनकी फोटोज पर भर-भरकर प्यार लुटाते हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए शनाया का ऐसा साड़ी कलेक्शन लेकर आए हैं जिससे आप नवरात्रि ही नहीं, बल्कि करवाचौथ पर पहनने के लिए भी आइडिया ले सकती हैं.

टिश्यू साड़ी

शनाया कपूर गाजरी कलर की इस टिश्यू सिल्क साड़ी में कहर ढा रही हैं. गोल्डन बॉर्डर वाली इस शाइनी साड़ी को उन्होंने मैचिंग डीप नेक ब्लाउज और ज्वेलरी के साथ पेयर किया. अगर आप नवरात्रि या करवाचौथ पर सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो शनाया की यह साड़ी परफेक्ट है.

ग्रीन साड़ी

शनाया की खूबसूरती इस ग्रीन शिफॉन साड़ी में बयां करना बेहद मुश्किल है. गोल्डन बॉर्डर वाली इस साड़ी को उन्होंने हैवी एम्ब्रॉयडरी वाले स्ट्रेपी ब्लाउज के साथ कैरी किया. दुर्गा पूजा में सान्या जैसी हसीन दिखना चाहती हैं तो एक्ट्रेस की इस साड़ी से इन्सपिरेशन ले सकती हैं.

रेड साड़ी

शनाया इस रेड गुजराती साड़ी में अपनी अदाओं से फैन्स के दिलों की धड़कन बढ़ा रही हैं. हैवी गोल्डन बॉर्डर वाली इस साड़ी को उन्होंने मैचिंग ब्लाउज के साथ पेयर किया. अगर आप दुर्गा पूजा के लिए हैवी लुक अचीव करना चाहती हैं तो शनाया की यह साड़ी बेस्ट ऑप्शन है.

शिफॉन साड़ी

इस येलो शिफॉन साड़ी में शनाया की अदाएं फैन्स की दीवाना बना रही हैं. मिरर वर्क बॉर्डर वाली इस लाइट साड़ी को उन्होंने मैचिंग स्ट्रेपी ब्लाउज के साथ कैरी किया. अगर आप दुर्गा पूजा पर कुछ लाइट और एलिगेंट पहनना चाहती हैं तो शनाया की इस साड़ी से आइडिया लिया जा सकता है.

ऑर्गेंजा साड़ी

शनाया कपूर इस व्हाइइट ऑर्गेंजा साड़ी में फैन्स के दिलों पर छुरियां चला रही हैं. पर्ल बॉर्डर वाली इस साड़ी को उन्होंने हैवी पर्ल वर्क वाले मैचिंग ब्लाउज के साथ पेयर किया. अगर आप दुर्गा पूजा के दौरान भीड़ में सबसे अलग दिखना चाहती हैं तो शनाया की यह साड़ी एकदम परफेक्ट है.

यह भी पढ़ें: गरबा नाइट में चुरानी है लाइमलाइट तो पहन लीजिए इन बॉलीवुड हसीनाओं जैसे Trendy आउटफिट्स

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00