Home Lifestyle Sayani Gupta का ग्लैमर देख खो बैठेंगे दिल, उनकी ये तस्वीरें आपको भी बना देंगी दीवाना

Sayani Gupta का ग्लैमर देख खो बैठेंगे दिल, उनकी ये तस्वीरें आपको भी बना देंगी दीवाना

by Pooja Attri
0 comment
Sayani Gupta का ग्लैमर देख खो बैठेंगे दिल, उनकी ये तस्वीरें आपको भी बना देंगी दीवाना

Sayani Gupta Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता आज अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे में आइए देखें एक्ट्रेस की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें.

09 October, 2024

Sayani Gupta Birthday: सयानी गुप्ता बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल हैं. वह आज यानी 09 अक्टूबर, बुधवार को अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. सयानी बी-टाउन की टैलेंटेड एक्ट्रेस में शुमार हैं. एक्ट्रेस का ग्लैमर इतना है कि उनकी खूबसूरती देखकर फैन्स के दिल अटक जाते हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए सयानी गुप्ता का ऐसा साड़ी कलेक्शन लेकर आए हैं, जिनसे करवाचौथ से लेकर दीवाली पर पहनने के लिए आइडिया लिया जा सकता है.

रेड साड़ी

सयानी इस रेड सिल्क साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. गोल्डन बॉर्डर वाली इस साड़ी को उन्होंने मैचिंग हॉल्टर नेक ब्लाउज के साथ पेयर किया. अगर आप करवाचौथ पर लाल साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो सयानी की यह साड़ी अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है.

ऑफव्हाइट साड़ी

इस ऑफव्हाइट ऑर्गेंजा साड़ी में सयानी की स्माइल कातिलाना है. कढ़ाईदार बॉर्डर वाली इस साड़ी को उन्होंने मैचिंग बॉटनेक ब्लाउज के साथ कैरी किया. अगर आप फेस्टिव सीजन में सबसे हटके नजर आना चाहती हैं तो सयानी की यह साड़ी लोगों के बीच कमाल का इम्प्रेशन छोड़ सकती है.

पिंक साड़ी

सयानी इस पिंक कलर की सिल्क साड़ी में परफेक्ट फेस्टिव वाइव दे रही हैं. रेड बॉर्डर वाली इस साड़ी को उन्होंने डीप वी नेक ब्लाउज के साथ पहना. अगर आप करवाचौथ के लिए ट्रेडिशनल के साथ-साथ क्लासी लुक अचीव करना चाहती हैं तो सयानी की इस साड़ी से इन्सपिरेशन ले सकती हैं.

बेज साड़ी

सयानी इस बेज ऑर्गेंजा साड़ी में बिल्कुल दुल्हन जैसी नजर आ रही हैं. गोल्डन बॉर्डर वाली इस साड़ी को उन्होंने महरून ब्लाउज के साथ कैरी किया. अगर आप करवाचौथ पर एकदम ट्रेडिशनल दिखना चाहती हैं तो सयानी की इस साड़ी से आइडिया लिया जा सकता है.

ब्राउन साड़ी

सयानी इस डार्क ब्राउन कलर की साड़ी में बेहद रॉयल नजर आ रही हैं. साटन की इस साड़ी को उन्होंने फुल स्लीव्स वाले बेज कलर के ब्लाउज के साथ पहना. अगर आप डार्क कलर पहनना पसंद करती हैं तो करवाचौथ के लिए सयानी की यह साड़ी एकदम परफेक्ट च्वाइस है.

यह भी पढ़ें: जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं Shanaya Kapoor, देखिए उनकी मदहोश कर देने वाली तस्वीरें

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00