Home Lifestyle बेहद खास है पाकिस्तानी एक्ट्रेस Ayeza Khan का सूट कलेक्शन, करवाचौथ से लेकर दीवाली के लिए ले सकती हैं Idea

बेहद खास है पाकिस्तानी एक्ट्रेस Ayeza Khan का सूट कलेक्शन, करवाचौथ से लेकर दीवाली के लिए ले सकती हैं Idea

by Pooja Attri
0 comment
बेहद खास है पाकिस्तानी एक्ट्रेस Ayeza Khan का सूट कलेक्शन, करवाचौथ से लेकर दीवाली के लिए ले सकती हैं Idea

Ayeza Khan Suit Looks: आज हम आपके लिए एक्ट्रेस का खूबसूरत कॉटन सूट कलेक्शन लेकर आए हैं, जिन्हें पहनकर आप भी आयजा की तरह बेहद हसीन दिखेंगी.

16 September, 2024

Ayeza Khan Suit Collection: आयजा खान पाकिस्तान की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. वह अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि खूबसूरती और फैशन सेंस के लिए चर्चित रहती हैं. आयजा का स्टाइल कमाल का है, खासकर एथनिक आउटफिट्स में वह शानदार दिखती हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए एक्ट्रेस का खूबसूरत कॉटन सूट कलेक्शन लेकर आए हैं, जिन्हें पहनकर आप भी आयजा की तरह बेहद हसीन दिखेंगी.

येलो सूट

पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयजा खान इस कॉटन येलो सूट में ब्यूटी क्वीन दिख रही हैं. इस फ्लोरल सेट को उन्होंने व्हाइट प्लाजो और मैचिंग दुपट्टे के साथ पेयर किया. वहीं, मल्टीकलर हील्स, ब्लू हैंड बैग, ब्लू चोकर, पर्ल स्टड ईयररिंग्स और ओपन कर्ली हेयर स्टाइल ने एक्ट्रेस के लुक को पूरा किया.

ऑफव्हाइट सूट

आयजा इस पेस्टल ऑफव्हाइट और पिंक प्लाजो सेट में स्टाइल डीवा दिख रही हैं. इस पेस्टल कुर्ते को उन्होंने मैचिंग प्लाजो और दुपट्टे के साथ कैरी किया. वहीं, अपने लुक को पूरा करने के लिए आयजा ने पर्ल नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स, मिनिमल मेकअप और ओपन कर्ली हेयर स्टाइल का सहारा लिया.

प्रिंटेड सूट

आयजा खान इस येलो प्रिंटेड प्लाजो सेट में हमेशा की तरह कमाल दिख रही हैं. व्हाइट बॉर्डर वाले इस कुर्ते के साथ उन्होंने मैचिंग प्लाजो और दुपट्टा कैरी किया. वहीं, बेज क्रल्च, गोल्डन ईयररिंग्स, मिनिमल मेकअप और ओपन कर्ली हेयर स्टाइल ने आयजा के लुक को कम्पलीट किया.

व्हाइट सूट

एक्ट्रेस आयजा खान इस प्रिंटेड व्हाइट प्लाजो सेट में फैशनिस्ता दिख रही हैं. प्रिंटेड बॉर्डर वाले इस सेट को उन्होंने मैचिंग प्लाजो और दुपट्टे के साथ पेयर किया. वहीं, गोल्डन फुटवेयर, ईयररिंग्स, मैटेलिक हैंड बैग, सटल मेकअप और स्लीक हेयर बन ने आयजा के लुक को और निखारा.

पेस्टल सूट

आयजा इस पेस्टल पीच प्लाजो सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस प्रिंटेड पैंट सूट को उन्होंने मैचिंग दुपट्टे के साथ पेयर किया. वहीं, वाइव्रेंट पिंक हील्स, बेज हैंड बैग, मिनिमल मेकअप और, फ्लावर्स और ओपन कर्ली हेयर स्टाइल ने आयजा के लुक में स्टाइल का तड़का लगाया.

यह भी पढ़ें: खूबसूरती में जाह्नवी कपूर को भी मात देती हैं Sara Tendulkar, उनकी ये तस्वीरें बना देंगी दीवाना

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00