Home Lifestyle दीवाली पर Nushrat Bharucha जैसे सुपर Stunning शरारा लहंगा पहनकर सबको बनाएं दीवाना

दीवाली पर Nushrat Bharucha जैसे सुपर Stunning शरारा लहंगा पहनकर सबको बनाएं दीवाना

by Pooja Attri
0 comment
दीवाली पर Nushrat Bharucha जैसे सुपर Stunning शरारा लहंगा पहनकर सबको बनाएं दीवाना

Nushrat Bharucha Sharara Looks:आज हम आपके लिए एक्ट्रेस का जबरदस्त शरारा लहंगा कलेक्शन लेकर आए हैं, जो दीवाली पर पहनने के लिए परफेक्ट साबित हो सकता है.

01 October, 2024

Nushrat Bharucha Sharara Lehenga Collection: नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में टीवी सीरियल ‘किटी पार्टी’ से की थी. इसके बाद नुसरत ने साल 2009 में फिल्म ‘कल किसने देखा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. नुसरत को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना-जाता है. उन्होंने अभी तक प्यार का पंचनामा (2011), सोनू के टीटू की स्वीटी (2018), प्यार का पंचनामा 2 (2015), छलांग (2020) और ड्रीम गर्ल (2019) जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है. नुसरत की एक्टिंग के साथ- साथ उनकी खूबसूरती और स्टाइल भी कमाल का है. ऐसे में आज हम आपके लिए एक्ट्रेस का जबरदस्त शरारा लहंगा कलेक्शन लेकर आए हैं, जो दीवाली पर पहनने के लिए परफेक्ट साबित हो सकता है.

ऑफव्हाइट शरारा

नुसरत इस ऑफव्हाइट शरारा लहंगे में हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं. सेक्विन बॉर्डर वाले इस शरारे के साथ उन्होंने हैवी मैचिंग चोली और श्रग पेयर किया. वहीं, सिल्वर-ग्रीन नेकपीस, मैचिंग स्टड ईयररिंग्स, न्यूड शेड लिपस्टिक, सटल मेकअप और हाफ टाई स्ट्रेट हेयर स्टाइल ने एक्ट्रेस के लुक को पूरा किया.

बेज शरारा

इस बेज शरारा लहंगा सेट में नुसरत का अंदाज बेहद कातिलाना है. गोल्डन वर्क वाले इस आउटफिट को उन्होंने मैचिंग चोली और लॉन्ग फुल स्लीव्स श्रग के साथ कैरी किया. वहीं, अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने मैचिंग लॉन्ग हूप ईयररिंग्स, न्यूड शेड लिपस्टिक, लाइट मेकअप और स्लीक हेयर ब्रेड का सहारा लिया.

प्रिंटेड शरारा

नुसरत इस रेड प्रिंटेड शरारा लहंगा सेट में कहर ढा रही हैं. इस फ्लोरल शरारा को उन्होंने मैचिंग स्ट्रेपी चोली और हाफ स्लीव्स श्रग के पेयर किया. वहीं, मल्टीकलर चोकर, न्यूड शेड लिपस्टिक, मिनिमल मेकअप और ओपन कर्ली हेयर स्टाइल ने नुसरत के लुक को और निखारा.

व्हाइट शरारा

नुसरत इस ऑफव्हाइट शरारा लहंगा सेट में फैशन डीवा दिख रही हैं. इस ऑर्गेंजा शरारा को उन्होंने मैचिंग स्ट्रेपी चोली और फुल स्लीव्स लॉन्ग श्रग के साथ पहना. वहीं, व्हाइट पर्ल चोकर, मैचिंग ईयररिंग्स, न्यूड लिपस्टिक, सटल मेकअप और स्लीक ओपन हेयर स्टाइल ने एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट किया.

पेस्टल शरारा

नुसरत इस बेबी पिंक शरारा लहंगा सेट में बला की खूबसूरत दिख रही हैं. इस मिरर वर्क शरारा को उन्होंने हैवी वीनेक स्ट्रेपी चोली के साथ कैरी किया. वहीं, गोल्डन ईयररिंग्स, न्यूड शेड लिपस्टिक, लाइट मेकअप और हाफ टाई मैसी हेयर स्टाइल ने नुसरत की सुंदरता को दोगुना बढ़ाया.

यह भी पढ़ें: फेस्टिव सीजन में स्टाइल करें Himanshi Khurana जैसे ट्रेंडी आउटफिट्स, इंप्रेस हो जाएगा हर कोई

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00