Home Lifestyle Malaika Arora के बर्थडे से पहले देखिए उनकी ग्लैमरस तस्वीरें, दिल चुरा लेगा उनका कातिल अंदाज

Malaika Arora के बर्थडे से पहले देखिए उनकी ग्लैमरस तस्वीरें, दिल चुरा लेगा उनका कातिल अंदाज

by Pooja Attri
0 comment
Malaika Arora के बर्थडे से पहले देखिए उनकी ग्लैमरस तस्वीरें, दिल चुरा लेगा उनका कातिल अंदाज

Malaika Arora Birthday: आज हम मलाइका के जन्मदिन के अवसर पर उनकी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें लेकर आए हैं, जिन्हें देखकर आप भी उनकी अदा पर फिदा हो जाएंगे.

22 October, 2024

Malaika Arora Birthday: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा हैं. वह 23 अक्टूबर को अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाली हैं. एक्ट्रेस 50 की उम्र में भी 30 की नजर आती हैं यही वजह है कि मलाइका अपनी फिटनेस और स्टाइल के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. फैन्स मलाइका के कातिल अंदाज पर बेहद फिदा रहते हैं. ऐसे में आज हम एक्ट्रेस के जन्मदिन के अवसर पर उनकी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें लेकर आए हैं, जिन्हें देखकर आप भी उनकी अदा पर फिदा हो जाएंगे.

फिशकट लहंगा

मलाइका बेज कलर के इस फिशकट लहंगा सेट में बेहद कातिलाना नजर आ रही हैं. सेक्विन वर्क वाले इस लहंगे को उन्होंने हैवी एम्ब्रॉयडरी वाली मैचिंग चोली और दुपट्टे के साथ कैरी किया. त्योहारों पर अगर आप हैवी आउटफिट पहनना चाहती हैं तो मलाइका का यह लहंगा बेस्ट ऑप्शन है.

बनारसी लहंगा

मलाइका रानी पिंक कलर के बनारसी स्टाइल लहंगा सेट में फैन्स को दीवाना बना रही हैं. गोल्डन बॉर्डर वाले इस लहंगे को उन्होंने मैचिंग डीप नेक चोली और साटन के दुपट्टे के साथ पेयर किया. दीवाली पर अगर आप दुल्हन की तरह सजना चाहती हैं तो मलाइका के इस आउटफिट से आइडिया लिया जा सकता है.

सेक्विन लहंगा

मलाइका बेज कलर के इस सेक्विन लहंगा सेट में अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं. फ्लोरल डिजाइन वाले इस लहंगे को उन्होंने मैचिंग हाफ स्लीव्स चोली और ऑर्गेंजा दुपट्टे के साथ कैरी किय़ा. अगर आप दीवाली पार्टी में शामिल होने जा रही हैं तो मलाइका का यह लहंगा एकदम परफेक्ट है.

ग्रे लहंगा

मलाइका ग्रे कलर के इस लहंगा सेट में रैंप पर अपनी अदाओं का जादू चला रही हैं. सिल्वर एम्ब्रॉयडरी वाले इस लहंगे को उन्होंने मैचिंग डीपनेक हाफ स्लीव्स चोली और ऑर्गेंजा दुपट्टे के साथ पेयर किया. दीवाली के लिए अगर आप एलिगेंट लुक अचीव करना चाहती हैं तो मलाइका के इस लहंगे से इन्सपिरेशन ले सकती हैं.

ब्लैक लहंगा

मलाइका ब्लैक कलर के इस हैवी लहंगा सेट में फैन्स के दिलों पर छुरियां चला रही हैं. गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाले इस लहंगे को उन्होंने मैचिंग फुल स्लीव्स चोली और सिंपल ऑर्गेंजा दुपट्टे के साथ कैरी किया. दीवाली पर अगर आप ब्लैक कलर पहनने की सोच रही हैं तो मलाइका का यह लहंगा बेहतरीन विकल्प है.

यह भी पढ़ें: Parineeti Chopra Birthday: परी की इन लेटेस्ट तस्वीरों को देख पति राघव चड्ढा की तरह आप भी हो जाएंगे एक्ट्रेस पर फिदा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00