Home Lifestyle Diwali 2024 पर खूब जचेंगे Mahira Khan जैसे पाकिस्तानी सूट, पहनकर लगेंगी बेहद प्यारी

Diwali 2024 पर खूब जचेंगे Mahira Khan जैसे पाकिस्तानी सूट, पहनकर लगेंगी बेहद प्यारी

by Pooja Attri
0 comment
दीवाली पर खूब जचेंगे Mahira Khan जैसे पाकिस्तानी सूट, पहनकर लगेंगी बेहद प्यारी

Mahira Khan Suit Collection: आज हम आपके लिए माहिरा खान का जबरदस्त पाकिस्तानी सूट कलेक्शन लेकर आए हैं, जिन्हें दीवाली पर पहनकर आप बेहद प्यारी दिखेंगी.

26 September, 2024

Mahira Khan Suit Collection: शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘रईस’ की को एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) पाकिस्तानी की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं. माहिरा अपनी खूबसूरती और यूनिक टैलेंट के लिए बेहद पसंद की जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया बेहद एक्टिंग रहती हैं और आए दिन फैन्स के साथ अपनी शानदार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. फैन्स माहिरा की टाइमलेस ब्यूटी और स्टाइल के दीवाने हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए माहिरा खान का जबरदस्त पाकिस्तानी सूट कलेक्शन लेकर आए हैं, जिन्हें दीवाली पर पहनकर आप बेहद प्यारी दिखेंगी.

ब्लू सूट

माहिरा इस नेवी ब्लू कलर के प्लाजो सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस प्रिंटेड कॉटन सूट को उन्होंने मैचिंग प्लाजो और दुपट्टे के साथ कैरी किया. वहीं, गोल्डन ईयररिंग्स, मिनिमल मेकअप और खुले कर्ली हेयर में माहिरा चांद का टुकड़ा दिखीं.

ब्लैक सूट

माहिरा इस ब्लैक प्रिंटेड पाकिस्तानी सूट में पोज देती कातिलाना दिख रही हैं. इस लॉन्ग कुर्ते के साथ उन्होंने बेज पैंट और ब्लैक बॉर्डर वाले ग्रीन दुपट्टे के साथ पेयर किया. वहीं, गोल्डन हूप ईयररिंग्स, गोल्डन फुटवेयर, लाइट मेकअप और ओपन कर्ली हेयर स्टाइल ने माहिरा के लुक को पूरा किया.

ग्रीन सूट

इस डार्क ग्रीन पाकिस्तानी प्लाजो सूट में माहिरा का अंदाज बेहद कातिलाना है. पर्पल बॉर्डर वाले इस सूट को उन्होंने मैचिंग प्लाजो और दुपट्टे के साथ कैरी किया. वहीं, ऑक्सीडाइज ज्वेलरी, बेज जूती, लाइट मेकअप और हाफ टाई हेयर ब्रेड हेयर स्टाइल ने माहिरा के लुक को और निखारा.

येलो सूट

माहिरा इस कॉटन येलो प्लाजो सेट में बलां की खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस पाकिस्तानी स्टाइल सूट को उन्होंने मैचिंग प्लाजो और प्रिंटेड ऑर्गेंजा दुपट्टे के साथ पहना. वहीं, ऑक्सीडाइज चूड़ी, झुमके, मांग टीका और फूलों से बनी हेयर स्टाइल ने माहिरा की खूबसूरती को और बढ़ाया.

ऑफव्हाइट सूट

माहिरा इस ऑफव्हाइट प्रिंटेड सूट में माहिरा की खूबसूरती बेहद कमाल की है. कॉटन के इस सूट को उन्होंने मैचिंग प्लाजो और मल्टीकलर दुपट्टे के साथ कैरी किया. वहीं, मिनिमल मेकअप और मैसी ओपन हेयर स्टाइल ने माहिरा के लुक में चार-चांद लगाए.

यह भी पढ़ें: फेस्टिव सीजन में आपके लुक को और स्टाइलिश बना देंगे Ridhima Pandit के ये Latest ब्लाउज डिजाइन्स

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00