Home Lifestyle डेट के लिए बेस्ट हैं ‘Heeramandi’ एक्ट्रेस Aditi Rao Hydari के ये 4 वेस्टर्न आउटफिट्स

डेट के लिए बेस्ट हैं ‘Heeramandi’ एक्ट्रेस Aditi Rao Hydari के ये 4 वेस्टर्न आउटफिट्स

by Pooja Attri
0 comment
aditi

Western Outfits: एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी हीरामंडी में नजर आ रही हैं जो एक बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने अपनी लुक और स्टाइल से भी फैन्स को निराश नहीं किया है, फिर चाहें ट्रेडिशनल लुक हो या वेस्टर्न. आइए देखें अदिति राव हैदरी के खूबसूरत और स्टाइलिश वेस्टर्न आउटफिट्स.

04 May, 2024

Aditi rao hydari western outfits: हालही में संजय लीली भंसाली की वेबसीरीज हीरामंडी नेटफिलिक्स पर रिलीज हुई है जिस पर दर्शकों का जबरदस्त रिस्पोन्स आ रहा है. एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी हीरामंडी में नजर आ रही हैं जो एक बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने अपनी लुक और स्टाइल से भी फैन्स को निराश नहीं किया है, फिर चाहें ट्रेडिशनल लुक हो या वेस्टर्न. आज हम आपके लिए एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के कुछ खूबसूरत और स्टाइलिश आउटफिट्स लेकर आए हैं, जो पार्टनर के साथ डेट के दौरान पहनकर खूब तारीफें बटोर सकती हैं. आइए देखें अदिति राव हैदरी के खूबसूरत वेस्टर्न आउटफिट्स.

चेरी रेड टाई-अप ड्रेस

अगर आप मालदीव घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं तो अदिति राव हैदरी द्वारा पहनी गई इस चेरी लाल टाई-अप ड्रेस का चुनाव करें. इस आउटफिट की बैलून आस्तीन और सामने रिबन टाई-अप बीच के लिए बेस्ट लुक प्रदान करती है. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने सफेद सैंडल और मिनिमल ज्वैलरी कैरी की.

प्रिंटेड रोम्पर ड्रेस

अदिति राव हैदरी की ये व्हाइट, पर्पल और रेड कलर की प्रिंटेड रोम्पर ड्रेस पार्टनर के साथ आउटिंग के लिए बेस्ट च्वाइस है. इस ड्रेस के शाइनी पर्पल कलर का मोनोक्रोमैटिक प्रिंट इसमें एक रोमांटिक टच दे रहा है. उन्होंने अपनी लुक को रेड लिपस्टिक और स्लीक हेयर बन के साथ कंप्लीट किया.

ऑफ शोल्डर पेप्लम ड्रेस

अगर आप पार्टनर के साथ हैंगआउट कर रहे हैं और ड्रेस को लेकर कंफ्यूज हैं तो अदिति राव हैदरी की यह ऑफ-शोल्डर पेप्लम ड्रेस एक बढ़िया विकल्प है. इस आउटफिट के ज्यामितीय ब्लॉक प्रिंट, ऑरेंज और पिंक कलर के साथ मिलकर एक बेहतरीन लुक प्रदान कर रहे हैं. ड्रेस को पेप्लम टॉप और फ़्लफ़ी ऑफ-द-शोल्डर स्लीव्स के साथ खूबसूरत लुक दी गई है.

पिंक पोल्का डॉट ड्रेस

अगर आप अपने लाइफ पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताने के लिए थोड़ा तैयार होना चाहती हैं तो अदिति राव हैदरी से प्रेरित यह पिंक पोल्का-डॉट स्कर्ट ड्रेस का चुनाव करें. यह आउटफिट अपने सोफ्ट पिंक कलर, फ्लोई ट्रेन स्कर्ट और छोटे पोल्का डॉट्स के साथ लुक को शानदार बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Wedding Look: दिखना चाहती हैं रॉयल और क्लासी तो शादी में जरूर पहनें Heeramandi से Inspired नथ

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00