Home Lifestyle Happy Birthday Mouni Roy: साड़ी में इस बंगाली बाला की अदाएं देख बढ़ जाएगी दिल की धड़कन

Happy Birthday Mouni Roy: साड़ी में इस बंगाली बाला की अदाएं देख बढ़ जाएगी दिल की धड़कन

by Pooja Attri
0 comment
Happy Birthday Mouni Roy: साड़ी में इस बंगाली बाला की अदाएं देख बढ़ जाएगी दिल की धड़कन

Mouni Roy Birthday: मोनी रॉय आप अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए मोनी का बेहतरीन व्हाइट साड़ी कलेक्शन लेकर आए हैं.

28 September, 2024

Mouni Roy Birthday: मोनी रॉय टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक फेमस एक्ट्रेस हैं. वह 28 सितंबर, शनिवार को अपना 39वां बर्थडे मना रही हैं. उन्होंने टीवी शो नागिन से घर-घर में पहचान बनाई. एक्ट्रेस का नाम टीवी की हाईएस्ट एक्ट्रेसेस में शुमार है. मोनी की एक्टिंग ही नहीं बल्कि फैन्स उनकी खूबसूरती और स्टाइल पर भी फिदा रहते हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए मोनी का बेहतरीन व्हाइट साड़ी कलेक्शन लेकर आए हैं, जिन्हें पहनकर आप भी एक्ट्रेस की तरह बेहद स्टाइलिश दिखेंगी.

ट्रान्सपेरेंट साड़ी

इस ऑफव्हाइट सिंपल ऑर्गेंजा साड़ी में मोनी किसी अप्सरा जैसी दिख रही हैं. गोल्डन बॉर्डर वाली इस ट्रान्सपेरेंट साड़ी को उन्होंने गोल्डन स्ट्रेपी ब्लाउज के साथ पेयर किया. वहीं, गोल्डन चांदबाली, शीशपट्टी, रेड चूड़ी, रेड लिपस्टिक, सटल मेकअप और बालों में लगे रोज ने मोनी के लुक को और सुंदर बनाया.

ऑर्गेंजा साड़ी

मोनी रॉय इस ऑफव्हाइट ऑर्गेंजा साड़ी में हमेशा की तरह स्टाइलिश दिख रही हैं. ब्लैक बॉर्डर वाली इस सिंपल साड़ी को उन्होंने मैचिंग नेट ब्लाउज के साथ कैरी किया. वहीं, मोनी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए मिनिमल मेकअप और मैचिंग हेयर एक्सेसरीज का सहारा लिया.

डॉटेड साड़ी

मोनी रॉय इस शिफॉन ऑफव्हाइट डॉटेड साड़ी में फैशन क्वीन नजर आ रही हैं. इस सिंपल साड़ी को उन्होंने मैचिंग हाफ स्लीव्स ब्लाउज के साथ कैरी किया. वहीं, मैचिंग चोकर रेड शेड लिपस्टिक, सटल मेकअप और ओपन कर्ली हेयर स्टाइल ने मोनी के लुक को और निखारा.

कॉटन साड़ी

मोनी रॉय इस ऑफव्हाइट कॉटन साड़ी बला की खूबसूरत दिख रही हैं. बेज बॉर्डर वाली इस साड़ी को उन्होंने वी नेक मैचिंग ब्लाउज के साथ पेयर किया. वहीं, मल्टीकलर चोकर, न्यूड शेड लिपस्टिक, मिनिमल मेकअप और ओपन कर्ली हेयर स्टाइल ने मोनी के लुक को पूरा किया.

शिफॉन साड़ी

इस ऑफव्हाइट शिफॉन साड़ी में मोनी के चेहरे से नजर हटाना मुश्किल है. गोल्डन बॉर्डर वाली इस साड़ी को उन्होंने मैचिंग हॉल्टर नेक ब्लाउज के साथ पहना. वहीं, गोल्डन चोकर, मैचिंग ईयररिंग्स, लाइट मेकअप और खुले घुंघराले बालों ने मोनी की खूबसूरती को और बढ़ाया.

यह भी पढ़ें: पहले से ज्यादा Slim हो गई हैं Mouni Roy, इन ट्रान्सफॉर्मेशन पिक्चर्स को देख चौंक जाएंगे

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00