Home Lifestyle Bengali new year 2024: पोइला बैसाख के लिए बॉलीवुड की बंगाली अभिनेत्रियों से ले साड़ी Inspiration

Bengali new year 2024: पोइला बैसाख के लिए बॉलीवुड की बंगाली अभिनेत्रियों से ले साड़ी Inspiration

by Pooja Attri
0 comment
bangali

Pohela boishakh: अगर आप ‘शुभो नोबोबोर्हसो’ और ‘पोइला बैसाख’ सेलिब्रेशन के लिए सुंदर साड़ियों की तलाश कर रही हैं तो आज हम आपके लिए बॉलीवुड की मशहूर बंगाली अभिनेत्रियों से इन्सपायर्ड साड़ी लेकर आए हैं.

13 April, 2024

Pohela boishakh outfit ideas: बैसाखी के दो दिन बाद बंगाली नव वर्ष मनाया जाएगा. इस साल बंगाली न्यू ईयर 15 अप्रैल, 2024 को सेलिब्रेट किया जाने वाला है. ऐसे में अगर आप ‘शुभो नोबोबोर्हसो’ और ‘पोइला बैसाख’ सेलिब्रेशन के लिए सुंदर साड़ियों की तलाश कर रही हैं तो आज हम आपके लिए बॉलीवुड की मशहूर बंगाली अभिनेत्रियों से इन्सपायर्ड साड़ी लेकर आए हैं. आइए देखते हैं पोइला बैशाख के लिए बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की साड़ी लुक.

मौनी रॉय

अगर आप पोइला बैशाक आउटफिट में एक मॉर्डन टच लाना चाहती हैं तो मौनी रॉय का मोनोक्रोम लुक बेहद अट्रेक्टिव है. इसके लिए आप मौनी रॉय की सिंपल व्हाइट साड़ी से इन्सपिरेशन ले सकती हैं. उनकी साड़ी पर गोल्डन पतला बॉडर और पिंक फ्लावर प्रिंट साड़ी की शोभा बढ़ा रहे हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए मौनी ने हैवी गोल्डन चोकर और ईयररिंग्स कैरी किए हैं.

काजोल

अगर आप रेड कलर पसंद करते हैं तो बंगाली न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए काजोल गोल्डन पोल्का डॉट्स साड़ी बेस्ट साबित हो सकती है. उनकी ये साड़ी रेट्रो लुक दे रही है. इसके साथ उन्होंने मॉर्डन गोल्डन डिजाइन वाला गले का सेट और ईयररिंग्स कैरी किए हैं.

कोंकणा सेन

अगर आप बंगाली न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान सबसे अलग दिखना चाहती हैं तो कोंकणा सेन शर्मा की डिफरेंट फ्लोरल प्रिंट ग्रीन साड़ी से इन्सपिरेशन ले सकते हैं. उन्होंने लुक को पूरा करने के लिए छोटे ईयररिंग्स और मिनिमल मेकअप कैरी किया है.

यह भी पढें: Navratri 2024: नवरात्रि के लिए बेस्ट हैं Himanshi Khurana के ये 5 ट्रेडिशनल सूट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00