Home Lifestyle Avneet Kaur Birthday: सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाती हैं Avneet Kaur की तस्वीरें, आप भी देखिए एक्ट्रेस का कातिल अंदाज

Avneet Kaur Birthday: सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाती हैं Avneet Kaur की तस्वीरें, आप भी देखिए एक्ट्रेस का कातिल अंदाज

by Pooja Attri
0 comment
Happy Birthday Avneet Kaur: सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाती हैं Avneet Kaur की तस्वीरें, आप भी देखिए एक्ट्रेस का कातिल अंदाज

Avneet Kaur Birthday: आज हम आपके लिए अवनीत का ऐसा एथनिक कलेक्शन लेकर आए हैं, जिनसे आप दीवाली से लेकर करवाचौथ पर पहनने के लिए आइडिया ले सकती है.

13 October, 2024

Avneet Kaur Birthday: अवनीत कौर टीवी जगत का एक जाना-माना चेहरा हैं. वह आज यानी 13 अक्टूबर को अपना 23वां जन्मदिन मना रही हैं. अवनीत अक्सर फोटोशूट करवाती रहती हैं. फैन्स को एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज बेहद पसंद आता है. ऐसे में आज हम आपके लिए अवनीत का ऐसा एथनिक कलेक्शन लेकर आए हैं, जिनसे आप दीवाली से लेकर करवाचौथ पर पहनने के लिए आइडिया ले सकती है.

पर्पल साड़ी

इस पर्पल ऑर्गेंजा साड़ी में अवनीत की स्माइल कातिलाना है. इस सिंपल साड़ी को उन्होंने मैचिंग हॉल्टरनेक ब्लाउज के साथ पेयर किया. दीवाली पर अगर आप एलिगेंट लुक अचीव करना चाहती हैं तो अवनीत की इस साड़ी से आइडिया ले सकती हैं.

ग्रे साड़ी

अवनीत इस शिफॉन की इस ग्रे साड़ी में बला की खूबसूरत दिख रही हैं. सेक्विन वर्क वाली इस साड़ी को उन्होंने हैवी वर्क वाले हाफ स्लीव्स ब्लाउज के साथ पेयर किया. दीवाली पर सबसे हटके दिखने के लिए अवनीत के इस लुक से इन्सपिरेशन लिया जा सकता है.

बेज लहंगा

अवनीत इस बेज ऑर्गेंजा लहंगा सेट में बेहद कातिलाना नजर आ रही हैं. फ्लोरल बॉर्डर वाले लहंगे को उन्होंने मैचिंग डीप नेक चोली और दुपट्टे के साथ कैरी किया. दीवाली पर इस लाइट और एलिगेंट लहंगे को पहनकर सबके दिलों पर छा जाएंगी आप.

येलो लहंगा

इस रॉ सिल्क लहंगा सेट में अवनीत की अदाएं सबसे निराली हैं. गोल्डन बॉर्डर वाली इस लहंगे के साथ उन्होंने मैचिंग चोली और दुपट्टे के साथ पेयर किया. अवनीत के लहंगे को दीवाली पर पहनकर पूरी लाइमलाइट आप ही बंटोर लेंगी.

पेस्टल सूट

अवनीत इस पेस्टल पिंक सूट में बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं. इस धोती स्टाइल सूट को उन्होंने हाई हील्स और मैचिंग ऑर्गेंजा दुपट्टे के साथ कैरी किया. अवनीत का यह सूट दीवाली के लिए एक परफेक्ट च्वाइस साबित हो सकता है.

यह भी पढ़ें: यंग गर्ल्स पर खूब जचेंगे Avneet Kaur के ये शानदार एथनिक आउटफिट्स, नवरात्रि के लिए आप भी लें Idea

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00