Home Entertainment बॉलीवुड से आई मनहूस खबर, एक्ट्रेस Malaika Arora के करीबी ने छत से लगाई मौत की छलांग

बॉलीवुड से आई मनहूस खबर, एक्ट्रेस Malaika Arora के करीबी ने छत से लगाई मौत की छलांग

by Preeti Pal
0 comment
malaika

Malaika Arora Father Death: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता का निधन हो गया है. एक्ट्रेस के पिता ने घर की छत से कूदकर आत्महत्या की.

11 September, 2024

Malaika Arora Father Death: एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल, बुधवार की सुबह मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा (Malaika Arora Father) ने घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली. आज सुबह 9 बजे उन्होंने अपने बांद्रा वाले घर की तीसरी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली. फिल्हाल मलाइका अरोड़ा के पिता के शव को मुंबई के बाबा अस्पताल में रखा गया है. आपको बता दें कि जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त मलाइका पुणे में थीं. हालांकि, यह खबर सुनते ही वह तुरंत मुंबई के लिए रवाना हो गईं.

मुश्किल घड़ी में अरबाज भी साथ

भले ही अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक हो चुका है लेकिन इस मुश्किल घड़ी में अरबाज भी एक्ट्रेस का साथ देने उनके घर पहुंच गए. आपको बता दें कि मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा इंडियन मर्चेंट नेवी से रिटायर थे. पिछले साल कुछ हेल्थ इश्यू की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट भी करवाया गया था. हालांकि, उन्हें क्या तकलीफ थी इसका खुलासा नहीं हो सका था. वही, अब मलाइका के पिता की मौत को लेकर मुंबई पुलिस छानबीन कर रही है.

दो बेटियों के पिता

इस मुश्किल घड़ी में अरबाज खान को भी मलाइका अरोड़ा के घर के बाहर स्पॉट किया गया. वहीं, पुलिस भी मौके पर पहुंचकर अपनी छानबीन में जुट गई. आपको बता दें कि अनिल अरोड़ा ने जॉइस पॉलीकॉर्प से शादी की थी. शादी के बाद वह दो बेटियों के माता-पिता बने जिनका नाम है अमृता और मलाइका अरोड़ा. मलाइका को तो ज्यादातर लोग जानते ही हैं. वहीं, उनकी छोटी बहन अमृता भी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ेंः Deepika Padukone फिल्मों के अलावा यहां से भी कमाती हैं करोड़ों, इन बड़ी कंपनियों में एक्ट्रेस ने किया इनवेस्ट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00