Home Politics ‘जो राम को लाए हैं..’ भजन गायक Kanhiya Mittal थामेंगे कांग्रेस का हाथ, BJP से नाराजगी पर तोड़ी चुप्पी

‘जो राम को लाए हैं..’ भजन गायक Kanhiya Mittal थामेंगे कांग्रेस का हाथ, BJP से नाराजगी पर तोड़ी चुप्पी

by Divyansh Sharma
0 comment
'जो राम को लाए हैं..' भजन गायक Kanhiya Mittal थामेंगे कांग्रेस का हाथ, BJP से नाराजगी पर कही बड़ी बात- Live Times

Haryana Assembly Election 2024: ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ भजन गाकर फेमस हुए भजन गायक कन्हैया मित्तल (Kanhiya Mittal) जल्द ही कांग्रेस (Congress) का हाथ थाम सकते हैं.

Haryana Assembly Election 2024: 90 विधानसभा सीट वाले हरियाणा में 5 अक्टूबर को चुनाव होने वाले हैं. इससे पहले बड़ी जानकारी सामने आ रही है. ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ भजन गाकर फेमस हुए भजन गायक कन्हैया मित्तल (Kanhiya Mittal) जल्द ही कांग्रेस (Congress) का हाथ थाम सकते हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है. अपने फेसबुक प्रोफाइल पर एक लाइव कर कहा है कि मेरा कांग्रेस में जाने का मन है. भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) को लेकर भी उन्होंने कई बड़ी बातें कही हैं.

‘टिकट मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं’

भजन गायक कन्हैया मित्तल ने रविवार की सुबह फेसबुक लाइव पर कांग्रेस जॉइन करने की जानकारी शेयर की है. उन्होंने कहा कि हो सकता है मैं कांग्रेस जॉइन करूं. मुझे ऐसा लगता है कि सनातन की बात करने वाला केवल एक दल न हो. हर दल से सनातन की बात हो, इसलिए मन में इच्छा हुई कि हम कांग्रेस जॉइन करें. उन्होंने आगे कहा कि BJP से कोई मनभेद या मतभेद नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने BJP से नाराजगी वाली खबरों का भी खंडन किया. उन्होंने कहा कि दावा किया जा रहा है कि BJP से मुझे पंचकुला से टिकट नहीं मिलने पर नाराज हूं. अगर मुझे टिकट चाहिए होता तो मैं किसी न किसी से बात करता. टिकट मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं है. मैंने कभी नहीं कहा कि BJP को वोट दो. मैंने हमेशा कहा है कि जो सनातन का साथ दे, उसका साथ दो और उसके लिए हमें कहीं पर भी बैठ कर काम कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Vinesh के ससुराल पहुंची Live Times की टीम, जानें लोगों ने रेसलर को क्यों कहा ‘पैराशूट कैंडिडेट’

‘हम सनातन के लिए कर रहे थे काम’

कन्हैया मित्तल ने आगे कहा कि जरूरी नहीं है कि किसी एक ही दल में रहकर सनातन के लिए काम करें. साथ ही उन्होंने दावा किया कि मैं कभी भी BJP में मूल रुप से था भी नहीं. मुझे भजन गाने के लिए बुलाया जाता था. उस भजन में मैंने कभी BJP का नाम भी नहीं लिया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को उन्होंने अपना गुरु बताया. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए मैंने ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ भजन गाया. वह मेरे गुरु हैं और हमेशा रहेंगे. मेरा कांग्रेस में जाने का मन है. मैं सेवा करना चाहता हूं. एक मिथ खत्म करना चाहता हूं कि किसी एक दल में ही रहकर सनातन के लिए काम किया जा सकता है. आने वाले समय में मैं आगे की जानकारी शेयर करूंगा. हम किसी दल के लिए काम नहीं कर रहे थे, हम सनातन के लिए काम कर रहे थे.

यह भी पढ़ें: Assam में आसान नहीं होगा आधार कार्ड पाना, राज्य सरकार लागू करेगी कड़े नियम

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00