Home International Donald Trump या Kamala Harris! जानें America के राष्ट्रपति चुनाव में हिंदू देंगे किसका साथ

Donald Trump या Kamala Harris! जानें America के राष्ट्रपति चुनाव में हिंदू देंगे किसका साथ

by Divyansh Sharma
0 comment
Donald Trump या Kamala Harris! जानें America के राष्ट्रपति चुनाव में हिंदू देंगे किसका साथ- Live Times

US Presidential Election 2024: नवंबर महीने में अमेरिका (America) में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होने वाले हैं. इससे पहले अमेरिका में रहने वाले हिंदुओं ने बताया है कि वह इस चुनाव में किसे समर्थन दे रहे हैं.

US Presidential Election 2024: नवंबर महीने में अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होने वाले हैं. रिपब्लिकन पार्टी (Republican Party) के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) और डेमोक्रेटिक पार्टी (Democratic Party) की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris) जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. ऐसे में अमेरिका में रहने वाले हिंदुओं ने बताया है कि वह इस चुनाव में किसे समर्थन दे रहे हैं. एक नव निर्मित जमीनी स्तर के संगठन ‘हिंदू फॉर अमेरिका फर्स्ट’ ने इस बात की जानकारी दी है.

जो बाइडेन-कमला हैरिस अवैध अप्रवासियों को रोकने में नाकाम

‘हिंदू फॉर अमेरिका फर्स्ट’ संगठन ने दावा किया है कि वह रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप का समर्थन करेगा. इसके साथ ही अमेरिका के पेंसिल्वेनिया, जॉर्जिया और उत्तरी कैरोलिना के कई प्रमुख राज्यों में डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के खिलाफ अभियान शुरू करेगा. हिंदू फॉर अमेरिका फर्स्ट के अध्यक्ष और संस्थापक उत्सव संदुजा ने कहा कि कमला हैरिस के चुनाव जीतने पर भारत-अमेरिका के संबंध बहुत अस्थिर हो जाएंगे. उन्होंने चिंता जताते हुए कहा कि अगर कमला हैरिस अमेरिका की राष्ट्रपति बन जाती हैं, तो वह अपने साथ कुछ ऐसे उदारवादी लोगों को रख सकती हैं, जो एशियाई अमेरिकी मतदाताओं को प्रभावित कर सकते हैं. उन्होंने दावा किया कि जो बाइडेन-कमला हैरिस प्रशासन ने सीमा को सुरक्षित नहीं रखा. कमला हैरिस राष्ट्रपति जो बाइडेन के बाद दूसरे नंबर की नेता हैं और उन्होंने अमेरिका में अवैध अप्रवासियों को रोकने के लिए कुछ भी नहीं किया.

यह भी पढ़ें: आतंकी हमलों में फंसा आतंक का आका Pakistan, अगस्त में हुए 59 हमले; 80 से ज्यादा की हुई मौत

‘इमिग्रेशन सिस्टम के लिए डोनाल्ड ट्रंप ने किया अच्छा काम’

उत्सव संदुजा ने कहा कि इन अवैध अप्रवासियों के कारण अमेरिका (America) में रिकॉर्ड अपराध और रिकॉर्ड ड्रग तस्करी देखी है. इसका असर अल्पसंख्यक समुदायों, विशेष रूप से कई एशियाई-अमेरिकी व्यवसायी और मालिकों पर पड़ रहा है. वहीं, दूसरी ओर उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप की तारीफ करते हुए कहा कि इमिग्रेशन सिस्टम के लिए डोनाल्ड ट्रंप ने अच्छा काम किया. उत्सव संदुजा ने डोनाल्ड ट्रंप की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने भारत के साथ रक्षा और टेक्नोलॉजी सहयोग को बढ़ावा दिया. उत्सव संदुजा ने यह भी कहा कि डोनाल्ड ट्रंप ने कमला हैरिस की तरह भारत सरकार और लोगों के बारे में अपमानजनक टिप्पणियां नहीं की और आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप नहीं किया. उन्होंने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप ने ही पाकिस्तान में हिंदू नरसंहार को स्वीकार किया और विरोध जताया. उनके नेतृत्व में विदेश विभाग ने उपमहाद्वीप के विभिन्न हिस्सों में हिंदुओं के उत्पीड़न को स्वीकार किया.

यह भी पढ़ें: Sheikh Hasina के बयानों पर भड़का Bangladesh, भारत को भी दे डाली नसीहत

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00