Home Entertainment क्लासिक इंडियन लुक के लिए पहनें एक्ट्रेस Esha Gupta की ये 5 खूबसूरत साड़ियां

क्लासिक इंडियन लुक के लिए पहनें एक्ट्रेस Esha Gupta की ये 5 खूबसूरत साड़ियां

by Pooja Attri
0 comment
esha

Saree Designs: ईशा गुप्ता अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत सिल्क साड़ियां पहने हुए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अगर आप ईशा गुप्ता की पसंदीदा साड़ियों से इन्सपिरेशन लेना चाहते हैं तो ये हैं उनकी 5 खूबूसरत साड़ियां.

06 June, 2024

Esha Gupta Saree Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने साड़ी लव के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत सिल्क साड़ियां पहने हुए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अगर आप ईशा गुप्ता की पसंदीदा साड़ियों से इन्सपिरेशन लेना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए उनकी 5 खूबूसरत साड़ी डिजाइन लेकर आए हैं. आइए देखते हैं एक्ट्रेस की 5 स्टाइलिश साड़ियां.

कांचीपुरम सिल्क साड़ी

ईशा गुप्ता इस भव्य कांचीपुरम रेशम साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही है. यह कांचीपुरम रेशम साड़ी कांजीवरम साड़ियों का एक प्रकार है. लाल और हरे रंग की इस साड़ी पर फ्लेरल प्रिंट और हरी और सफेद ज्वैलरी खूब जचती है.

साटन स्ट्राइप साड़ी

अगर आप हल्के वजन वाली साड़ी की तलाश में हैं तो ईशा गुप्ता की साटन स्ट्राइप साड़ी से प्रेरणा लें. एक शानदार साटन साड़ी को उसके आरामदायक और हल्के फिट के कारण हर कोई पहनना पसंद करेगा.

हरी सिल्क साड़ी

हाथ से बुनी हुई यह हरी साड़ी हल्की है और कंट्रास्ट ब्लाउज के साथ बिल्कुल अच्छी लगेगी. कैज़ुअल डेवियर से लेकर फंक्शन की शाम तक, यह ट्रांस-सीज़नल साड़ी किसी भी कार्यक्रम के लिए बेस्ट है.

सिल्वर साड़ी

अगर आप एक भव्य समारोह के लिए फैंसी साड़ी की तलाश में हैं, तो ईशा गुप्ता द्वारा पहनी गई यह चांदी की साड़ी आपकी पसंद होनी चाहिए. एक्ट्रेस ने सिल्वर सेक्विन साड़ी को मेल खाते चांदी के सीक्विन वाले ब्लाउज और हीरे के हार के साथ कैरी किया है.

काली सिल्क साड़ी

ईशा गुप्ता द्वारा पहनी गई यह कढ़ाई वाली काली रेशम साड़ी किसी भी पार्टी के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है. नाजुक चंदेरी रेशम से तैयार की गई और ज़री और सेक्विन कढ़ाई के काम से सजी यह साड़ी सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेगी.

यह भी पढें: Pakistani Jewellery Designs: सूट ही नहीं साड़ी और लहंगे के साथ भी खूब जचेंगे पाकिस्तानी हसीनाओं के ये ज्वैलरी डिजाइन्स

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00