Home Entertainment Varun Dhawan को आदित्य चोपड़ा ने अपनी फिल्म में लेने से कर दिया था इन्कार, एक्टर ने इस तरह किया खुलासा

Varun Dhawan को आदित्य चोपड़ा ने अपनी फिल्म में लेने से कर दिया था इन्कार, एक्टर ने इस तरह किया खुलासा

by Preeti Pal
0 comment
varun dhawan

Varun Dhawan : एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) जल्द ही ‘सिटाडेल: हनी बनी’ (Citadel: Honey Bunny) में दिखाई देंगे. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने करियर को लेकर बड़ा खुलासा किया.

16 October, 2024

Varun Dhawan : बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘सिटाडेल: हनी बनी’ (Citadel: Honey Bunny) के प्रमोशन में बिजी है. इस सीरीज में वह साउथ की बड़ी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे. वहीं, सीरीज के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन (Varun Dhawan) ने खुलासा किया कि उन्होंने एक बार आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) से उन्हें एक एक्शन फिल्म में कास्ट करने के लिए कहा था. हालांकि, आदित्य ने उन्हे इनकार कर दिया.

क्यों किया वरुण को रिजेक्ट

वरुण धवन ने बताया कि वह लॉकडाउन के दौरान आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) से मिले थे. आदित्य बैडमिंटन खेल रहे थे और मनीष शर्मा भी वहां थे. उस समय वह सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) बना रहे थे. तब मैंने आदित्य से पूछा कि आप यंग टैलेंट के साथ एक्शन फिल्म क्यों नहीं बनाते? तब आदित्य ने कहा कि आप अभी इस स्टाइल की फिल्म बनाने के लिए फिट नहीं हैं.

कब देख पाएंगे सिटाडेल

वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर वेब सीरीज ‘सिटाडेल: हनी बनी’ (Citadel: Honey Bunny के एक ग्लोबल स्पाई सिरीज है. वरुण इसके इंडियन चैप्टर में लीड रोल कर रहे हैं. वरुण और सामंथा के अलावा सीरीज में के के मेनन (Kay Kay Menon), साकिब सलीम (Saqib Saleem) और सिकंदर खेर (Sikandar Kher) भी अहम भूमिका में हैं. इस सीरीज का प्रीमियर सात नवंबर को प्राइम वीडियो (Prime Video) पर होगा.

यह भी पढ़ेंः National Award विनर नित्या मेनन इस वजह से करती हैं इतनी मेहनत, कहा- लोगों को गलतफहमी हो जाती है

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00